TOP TNF News: नए साल 1 जनवरी 2018 सोमवार का राशिफल

नए साल 1 जनवरी 2018 सोमवार का राशिफल




बीत गया जो साल भूल जाएँ,

इस नए साल को चलो अपनाएं,,

करते हैं हम दुआ सर झुका के प्रभु से,

हो जाएँ आपके सभी सपने पुरें झट से,,! 

Happy New Year 2018

मेष राशि
आप विकल्पों और परिवर्तनों के बारे में सोच रहे हैं। और सब कुछ बहुत ही आकर्षक लग रहा है। आपको सही अवसर मिल रहे हैं जिन पर आपको विचार करना चाहिए।
वृषभ राशि
लक सहायक और मददगार है, लेकिन कई नियमित प्रकार के मुद्दे और बाधाएं हैं/ जिन्हें आपको अभी तक पार करना होगा।
मिथुन राशि
आप धन की व्यवस्था करने में सक्षम हो सकते हैं। जो आपके द्वारा आवश्यक हैं, लेकिन आप अपने पैसे को उस प्रक्रिया में कठिनाई में डाल सकते हैं। जिसे देखभाल की आवश्यकता होती है।
कर्क राशि
ऋण लेने या ऋण देने या धन का उपयोग करने में बहुत सारी योजनाओं की आवश्यकता है। इसलिए आपको दूसरों की सलाह लेनी चाहिए, भले ही यह नकारात्मक हो। अपने विचारों को इतना मजबूत मत बनाओ कि वे दूसरों के लिए असुविधाजनक हो जाते हैं। जो समझने में महत्वपूर्ण है।
 सिंह राशि
आपको इस तरह से अपनी क्षमता में सुधार करना होगा। कि आप इसका लाभ कई तरीकों से प्राप्त कर सकते हैं। जिसमें आपका भाग्य बनाने और अपने पेशेवर करियर को शामिल करना शामिल है।
कन्या राशि
इस स्तर पर किसी प्रकार का साक्षात्कार आपके कैरियर को आगे बढ़ाने के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। इसलिए आपको साल के लिए अच्छी तरह से योजना बनानी होगी, और आपको लाभ होगा।
तुला राशि
बहुत सारा संतोष और पूर्ति आपके व्यक्तिगत जीवन में है। इस कारण से आप इन सभी गुणों के लिए भगवान का आभारी रह सकते हैं जो आपके लिए उपलब्ध हैं।
 वृश्चिक राशि
हर भलाई के पीछे कोई बेचैनी का संकेत भी है। लोगों आप से असहमति या ईर्ष्या हो सकते हैं। जो आपको अपनी स्थिति की रक्षा के लिए सामना करना पड़ सकता है।
धनु राशि
कुछ अनुकूल निवेश के अवसरों को भी अनदेखा न करें, जो आपके रास्ते आ सकते हैं। अपने निर्णय लेने के उन अवसरों को देखें।
मकर राशि
व्यावसायिक कैरियर आपके लिए महत्वपूर्ण है और आप प्रेरित हैं। लेकिन आपको यह अवश्य समझना चाहिए कि आपके ज्ञान और क्षमताओं में किसी प्रकार या अन्य में कमी आ सकती है, जिसे सुधार करना चाहिए।
कुंभ राशि
आपको अपने अहंकार को छोड़ना होगा और अपनी कमजोरियों को भी समझना होगा। जीवन में आपकी खुद की दिशा में सुधार करने के लिए समय-समय पर इस चिंतन को करना ज़रूरी है।
मीन राशि
वित्तीय समृद्धि बरकरार है और कुछ भी प्रतिकूल नहीं है। इतना है कि आप समझदारी से कुछ संपत्ति से संबंधित निवेश के लिए भी सोच सकते हैं।

No comments:

Post a Comment