TOP TNF News: 2 जनवरी 2018 का राशिफल

2 जनवरी 2018 का राशिफल




मेष राशि

आपके काम की वास्तविक सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि आप दूसरों के साथ कितना सहयोग कर सकते हैं, और यही वह समय है जहां इस अवधि की कमजोरी परिलक्षित होता है। 

वृषभ राशि

आप जो भी कर रहे हैं, उसके बारे में आप अपने मन में मजबूत हो सकते हैं, परन्तु अप्रत्यक्ष रूप से बाधाओं के विभिन्न कारक भी हैं जो आप अपने लिए बना रहे हैं। 

मिथुन राशि

दूसरों को अपने बारे में कोई नकारात्मक नजरिए न दें, अगर दूसरों के दिमाग में कोई भी असंतोष न हो, तो आपको अपने पक्ष से उन्हें सुधारने की कोशिश करनी है। 

कर्क राशि

आपके प्रयास मजबूत और सकारात्मक हो सकते हैं लेकिन आपके दबावों में भी एक तरफ है, आपके मन में जो भी परिवर्तन हो सकते हैं वह भी असहमति पैदा करेगा। 

सिंह राशि

आपका सकारात्मक प्रयास और कड़ी मेहनत निश्चित रूप से इस स्तर पर निश्चित रूप से मदद करेगी, खासकर उन असहमतियों को सुलझाने की कोशिश में, अपनी मेहनत से मदद मिलेगी। 

कन्या राशि 

सावधानीपूर्वक योजना के बिना किसी भी बड़े बदलाव को नहीं लाएं, आपको दूसरों के साथ मिलना होगा और अपने दिमाग की असंतोष दूर करके दूसरों के मार्गदर्शन लेना होगा। 

तुला राशि

आप जो भी कर रहे हैं, उसके लिए आपकी सकारात्मक भागीदारी की आवश्यकता है, लेकिन किसी तरह आपके प्रदर्शन उतना ही महान नहीं हैं जितना कि यह होना चाहिए। 

वृश्चिक राशि

आप बड़ी चीजों की योजना बना सकते हैं, लेकिन किसी भी तरह की योजनाएं निष्पादित नहीं हो रही हैं, यही वह जगह है जहां की कमजोरियां हैं। 

धनु राशि

अपने पैसे को किसी भी प्रकार के जोखिम में मत डालो क्योंकि इससे बड़ी समस्याएं आ जाएंगी, आपको यह समझना होगा कि यह नुकसान का अप्रत्यक्ष अवधि हो सकता है जिसे बचा जाना चाहिए। 

मकर राशि

घर और परिवार के मुद्दे महत्वपूर्ण हैं और बाधाओं के बावजूद आपको उनसे कोशिश करनी होगी, आपका आत्मविश्वास आपको ऐसा करने में मदद करेगा। 

कुंभ राशि

कार्य संबंधी स्थिति मजबूत और सहायक हो सकती है, और आपके काम में आपकी सकारात्मक भागीदारी एक ही समय में आपके लिए बड़ा पुरस्कार ला सकती है। 

मीन राशि

किसी भी तरह से अपने पक्ष से बहुत आक्रामक न हों, थोड़ा सा हल्का दृश्य बिंदु आपको दूसरों के साथ जुड़ने और आपकी ओर से उस भलाई को प्राप्त करने में मदद करेगा।

No comments:

Post a Comment