TOP TNF News: शनिवार 25 नवम्बर राशिफल

शनिवार 25 नवम्बर राशिफल

जानिए क्या लेकर आया है आप के लिये शनिवार 25 नवम्बर राशिफल 



मेष राशि

व्यर्थ की चिंता रहेगी। आलस्य थकान का अनुभव करेंगे। खर्च की पूर्ति के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। नौकरी में स्थितियां तनावपूर्ण रहेंगी। पति-पत्नी में आपसी तालमेल रहेगा। पिता का सहयोग मिलेगा।

वृषभ राशि

ज्ञानवर्धक विषयों में रुचि बढ़ेगी। लेनदेन में सावधानी रखें। जरूरतमंदों की मदद करने से प्रसन्नाता रहेगी। मित्रों के सहयोग से काम में गति आएगी। यात्रा सुखद एवं लाभकारी रहेगी।


मिथुन राशि

महत्वपूर्ण कामों में आशातीत सफलता मिलेगी। कार्यप्रणाली में सुधार से लाभ होगा। संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा। परिवार में किसी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।

कर्क राशि

मनोबल परिश्रम की अधिकता रहेगी। कारोबारी निर्णय आसानी से ले पाएंगे। खानपान का शौक रहेगा। अतिथि सत्कार का अवसर मिलेगा। प्रेमियों के लिए अच्छा समय है।


सिंह राशि

कोई कीमती वस्तु खोने का भय रहेगा। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव से मन में खिन्नाता रहेगी। अपना पक्ष रखने में कमजोर साबित होंगे। शादी, पार्टी में शामिल होने का अवसर मिलेगा। मित्रों से सहयोग मिलेगा।

कन्या राशि

जरूरतमंदों की मदद करने से प्रसन्नाता रहेगी। जीवनसाथी के साथ उपयोगी, समय व्यतीत होगा। व्यावसायिक यात्रा सफल होगी। चल-अचल संपत्ति बढ़ने के आसार हैं। मन प्रसन्न रहेगा।

यह भी पढ़ें; अगली बार जब भी किसी किन्नर को कुछ दान देंध्यान रखेंकि ये चीजें इनमें ना हों


तुला राशि
आलस्य थकान का अनुभव करेंगे। मनपसंद मित्र से मुलाकात होगी। धार्मिक क्षेत्र में रुझान बढ़ेगा। प्रभावशाली लोगों से संपर्क बढ़ने से लाभजन्य स्थिति निर्मित हो सकती है।

वृश्चिक राशि

माता-पिता की सेवा करने से मानसिक सुख बढ़ेगा। कार्यों में जल्दबाजी ना करें। कामकाज में आसानी होगी। परिवार में खुशहाल वातावरण रहेगा। पति-पत्नी के बीच आपसी तालमेल बढ़ेगा।

यह भी पढ़ें; भाग्य को दोष देने से अच्छा है कि बस एक बार कर लें 5 रु का ये उपाय, जाग जाएगा सोया हुआ भाग्य


धनु राशि

नौकरी पेशा लोगों को प्रोन्नति मिल सकती है। परिवार में आनंद का माहौल रहेगा। आपसी संबंध मजबूत होंगे। मित्रता प्रगाढ़ होगी। एक से अधिक स्रोतों से आय के योग बनेंगे। धार्मिक यात्रा सेे मन प्रसन्न।

मकर राशि

आप ऊर्जा जोश से भरपूर रहेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। सरकारी कार्य पूर्ण होंगे। व्यापार में लाभ बढ़ेगा। घर में मांगलिक कार्यों की रूपरेखा बनेगी। दाम्पत्य संबंध मधुर रहेंगे। यात्रा से लाभ।

DOWNLOAD Rashifal 2018 - Android Apps on Google Play



कुंभ राशि

पुराना निवेश नुकसान दे सकता है। भूमि, भवन संबंधी कार्यों में रुकावट सकती है। पत्नी का किसी कार्य में महत्वपूर्ण सहयोग मिलेगा। नवीन कार्यों की रूपरेखा बनेगी। धार्मिक यात्रा के योग हैं।

मीन राशि

मौसम के अनुसार खानपान रखें। सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं। आर्थिक मामलों में राहत मिलेगी। परिवार में मांगलिक आयोजन की योजना बनेगी। यात्रा से नुकसान हो सकता है।

साथ में आनन्द के कृष्ण भजन का


No comments:

Post a Comment