TOP TNF News: रंक भी राजा बन सकता है इस प्रयोग से

रंक भी राजा बन सकता है इस प्रयोग से

हर सुबह नाभि पर लगाएं यह इत्र, रंक भी राजा बन सकता है इस प्रयोग से


पूजा में सुगंधि का प्रयोग अवश्य किया जाता है। सुगंधि अर्थात खुशबू जो पूजा में चढ़ाए जाने वाले फूलों समेत अगरबत्ती आदि में भी होता है। खुशबू ताजगी का प्रतीक है और मन की प्रसन्नता देकर आपको ऊर्जा देती है। इस प्रकार आप खुशहाल मन से जो भी काम करते हैं वह अवश्य सफल होता है। शास्त्रों में इत्र के प्रयोग के बहुत मायने हैं। यहां हम आपको इत्र का एक ऐसा प्रयोग बता रहे हैं जिसे अगर हर सुबह पूजा के बाद किया जाए तो रातोंरात आपकी किस्मत बदल सकती है।

धन पाने से लेकर, सामाज में सम्मान-प्रसिद्धि पाने, नौकरी में तरक्की पाने, भाग्य जगाने के लिए यह अत्यंत कारगर है।

कैसे करें प्रयोग

इसके लिए आपको अपनी दिनचर्या में किसी भी प्रकार से बदलाव करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन रोजाना नहाने के बाद जिस भी प्रकार से पूजा या भगवान का ध्यान करते हैं, करें। इसके पश्चात् किसी भी अंगुली का प्रयोग करते हुए गुलाब या चंदन के इत्र की थोड़ी सी मात्रा अपनी नाभि पर लगाएं।

आप किसी भी खुशबू का इत्र प्रयोग कर सकते हैं लेकिन दो खास मनोकामनाओं के लिए इन दो खास खुशबूओं का प्रयोग करना अधिक लाभकारी होगा।
धन संबंधीगुलाब मां लक्ष्मी को बेहद प्रिय माना जाता है, इसलिए आर्थिक तंगी दूर करनी हो या धन लाभ चाहिए तो ऐसे में गुलाब का इत्र प्रयोग करें।

सम्मान-प्रसिद्धिइसी प्रकार अगर नौकरी में पदोन्नति चाहिए या समाज में आपको अपनी खास पहचान बनाने की चाह हो, सम्मान और प्रसिद्धि चाहते हों तो ऐसे में चंदन की खुशबू वाला इत्र प्रयोग करें।

2 comments:

  1. Replies
    1. दोनों को लगा सकते हैं कुछ समय के अंतराल के बाद

      Delete