TOP TNF News: 8 दिसंबर राशिफल

8 दिसंबर राशिफल

8 दिसंबर राशिफल



यह भी पढ़ें;ज्योतिष मे डिप्रेशन केकारण और निदान

मेष राशि

धन का प्रवाह बना रहेगा। आपके कार्य से अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। कामकाज में रचनात्मकता की झलक रहेगी। परिवार के प्रति समर्पण की भावना जागृत होगी। सेहत में सावधानी रखें।

यह भी पढ़ें;हर सुबह नाभिपर लगाएं यह इत्र, रंकभी राजा बन सकता है

वृषभ राशि

व्यवसाय परिवर्तन की योजना बन सकती है। प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। मातृ पक्ष से आर्थिक लाभ मिल सकता है। रोमांचक जगह की यात्रा हो सकती है।

यह भी पढ़ें; भाग्य को दोष देनेसे अच्छा है कि बसएक बार कर लें 5 रुका ये उपाय, जागजाएगा सोया हुआ भाग्य

मिथुन राशि

मित्रों से अनबन हो सकती है। संतान की विद्याध्ययन संबंधी समस्या का निराकरण होगा। कर्ज लेने से बचें। परिवार में संतुलन बना रहेगा। जीवनसाथी की सलाह काम आएगी।

यह भी पढ़ें;कभी भी बेटी को विदा करते समय कभी भेंट ना करें ऐसी मूर्ति, कंगाल हो जाएंगे आप

कर्क राशि

सामाजिक जीवन में नई ताजगी आएगी। कार्य कौशल बढ़ेगा। प्रियजन के साथ भ्रमण पर जा सकते हैं। सांसारिक सुख साधन बढ़ेंगे। प्रतिस्पर्धा में विजय प्राप्त होगी। पत्नी का सहयोग मिलेगा।

यह भी पढ़ें;इनके भाग्य का कोई नहीं कर सकता मुकाबला जिनकी कलाई पर हों ऐसी रेखाएं

सिंह राशि

पारिवारिक सुख में कमी के आसार हैं। किसी पर ज्यादा भरोसा ना करें। सेहत गड़बड़ हो सकती है। खानपान में सावधानी बरतें। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। धर्म के कार्य करेंगे।

यह भी पढ़ें;सूर्यदेव जा रहे हैं धनु राशि में

कन्या राशि

बच्चों की बेहतरी के लिए धन प्राप्त होगा। भूमि, भवन के कार्य बनेंगे। भविष्य की योजनाओं पर विचार करेंगे। दूसरों की मदद का भाव मन में रहेगा। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

यह भी पढ़ें;भगवान गणेश को निमंत्रण भेजतेही समाप्त हो जाती हैं बाधाएं

तुला राशि

जीवन की कटु सच्चाइयां सामने आ सकती हैं। आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। जल्दबाजी में लिए गए फैसले से नुकसान उठाना पड़ सकता है। पिता के सहयोग से परेशानी कम होगी। यात्रा से लाभ हो सकता है।

यह भी पढ़ें;अचूक हैं काली मिर्च के ये आसान उपाय

वृश्चिक राशि

परिवार के लिए समय निकालेंगे। दूसरों के प्रति प्रेम भाव व उदारता जागृत होगी। प्रवास सुखद रहेगा। भौतिक साधनों में वृद्धि होगी। समाज में मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी।

यह भी पढ़ें;आपके मुंह में दांतों की संख्या बताती है कैसा होगा आपका भविष्य

धनु राशि

पुराना रोग तकलीफ दे सकता है। नए लोगों से मेल मुलाकात मन को प्रसन्नता देगी। अपने शौक पूरे करने की इच्छा जागृत होगी। व्यापार में लाभ की स्थितियां निर्मित होंगी। सेहत सामान्य।

यह भी पढ़ें; 2018 में शनिदेव का प्रभाव आप पर

मकर राशि

पति पत्नी के बीच सामंजस्य बना रहेगा। परिवार में मंगल कार्यों की रुपरेखा बनेगी। मेहमानों का शुभ आगमन मन को प्रसन्नता देगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

यह भी पढ़ें;जीतने के लिए हीपैदा होते हैं इन 3 राशियों के लोग

कुंभ राशि

संतान का कार्यों में सहयोग मिलेगा। बुजुर्गों के आशीर्वाद व सलाह से महत्वपूर्ण कार्य बनेंगे। नए वस्त्र, आभूषण खरीदने के योग हैं। कोर्ट कचहरी के मामले सुलझेंगे। यात्रा से लाभ होगा।

DOWNLOAD Rashifal 2018 - Android Apps on Google Play

मीन राशि

शारीरिक कमजोरी दूर होगी। घर परिवार में तनाव हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्यापार में अप्रत्याशित लाभ मिल सकता है। धर्म कर्म में रुचि बढ़ेगी। स्वास्थ्य थोड़ा गड़बड़ हो सकता है।

No comments:

Post a Comment