TOP TNF News: शुभ सोमवार 8 जनवरी का राशिफल

शुभ सोमवार 8 जनवरी का राशिफल




मेष राशि

कामकाज को आगे बढाने के प्रयास में आपने सफलता प्राप्त की है, फिर भी अपने फोकस तो थोडा और बेहतर करने की जरूरत है ताकि रोज़मर्रा की परेशानियाँ आपके ऊपर हावी न हो। अब अपनी मेहनत से आगें बढने का समय आ गया है।


वृषभ राशि

कुछ समय से आप घर-परिवार में अपने चाहनेवालों को संभाल नहीं पा रहे हैं। फासले बढ़ रहे हैं और एक-दूसरे को समझना कठिन हो रहा है।

मिथुन राशि

अपनी कोशिशों से आप घर-परिवार में खुशियाँ भी पा सकते हैं और अपनी चुनोतियों को भी संभाल सकते हैं। जो पीठे पीछे हो रहा है और जो आपके हित में नहीं उसे भी संभालने में धीरे-धीरे मदद मिल जाएगी।

कर्क राशि

पैस के लेनदेन में समस्याएँ पैदा हो सकती हैं और कोई छोटी बात बढ़कर विकराल रूप धारण कर लें ऐसा भी संभव है, इसलिए संभलकर चलने की जरूरत है।

सिंह राशि

पढाई-लिखाई से जुडी बहुत सारी चुनोतियाँ हैं। अपने भविष्य को बनाने के लिए बहुत ज्यादा केन्द्रित होकर मेहनत करनी होगी। इस बात को भलीभांति समझ लें।

कन्या राशि

घर-परिवार की खुशियाँ बनाये रखने के लिए कई सारे मौके मिलते चले जायेंगे। आपकी अच्छाई भी उभरकर आएगी और पहले की हुई मेहनत अब अपना अच्छा फल दिखाएगी।

तुला राशि

आपकी आर्थिक सुख-समृद्धि आपकी अपनी मेहनत से बनेगी और आनेवाला सप्ताह आपके खर्चों को बढाता हुआ भी नजर आ रहा है, इसलिए भी आपको अपनी पैसे की स्तिथि को संभाले रखना होगा।

वृश्चिक राशि

काम से लाभ का सुंदर योग बना हुआ है जिसके चलते आपको सुख और सुकून का आभास हो इसलिए अपनी मेहनत को और मज़बूत करने की कोशिश तो करनी ही पड़ेगी।

धनु राशि

तकदीर आपका साथ निभा रही है और कामकाज की परिस्थिति अब बेहतर हो रही है। आपकी लगन कुछ इस रूप से बन रही है जो आपके कामकाज को और स्थिरता प्रदान करे।

मकर राशि

आपकी मुश्किलें इस वजह से भी बढ़ी हुई हैं क्योंकि लोग आपको समझ नहीं पा रहे हैं, इसलिए भी फासले बढ़ रहे हैं और आपकी चिन्ताएं बढ़ रही हैं।

कुंभ राशि

कोई प्यार के रिश्ते को आगे बढ़ाना आसान हो रहा है क्योंकि आपको अपनों का समर्थन मिल रहा है। यह खुशियाँ भरा दौर है जिसका पूरा फायदा उठाया जा सकता है। ज़िन्दगी में लोगों से तालमेल बना रहे तो हर ख़ुशी दुगनी- चोगुनी हो जाती है।

मीन राशि

आपको ऐसा लग रहा है की कामकाज की चुनोतियाँ पैसा जुटाने से दूर हो जाएँगी, जबकि परेशानी यह है की ज्यादा पैसा जुटाने से आपकी देनदारी बढ़ जाएगी जो आपकी ज़िन्दगी के दबाव को भी बढ़ा दे।

No comments:

Post a Comment