TOP TNF News: रविवार 3 दिसंबर राशिफल

रविवार 3 दिसंबर राशिफल

फायदा मिल सकता है


मेष राशि

आप अपने परिवार को पूरा समय दे पाएंगे। बच्चों व जीवनसाथी के साथ किसी रोमांचक या ख़ूबसूरत जगह की सैर भी संभव रहेगी।प्रेम प्रसंगों के मामले में भी आप भाग्यशाली रहने वाले हैं। इस समय आप पाएंगे कि आपके प्रेमी का रुझान आपकी तरफ कुछ अधिक ही है।

वृषभ राशि

पारिवारिक जीवन में शांति बनाए रखने के लिए आपको कड़ा संघर्ष करना पड़ सकता है। किसी भी वाद-विवाद में पड़ने की बजाय अगर आप मामलों को शांति से सुलझाएं तो आपके लिए बेहतर होगा।अपने पार्टनर के साथ विचारों में तालमेल का अभाव भी आपको देखने को मिल सकता है।

जीतने के लिए ही पैदा होते हैं इन 3 राशियों के लोग

मिथुन राशि

पारिवारिक जीवन में शांति बनाए रखने के लिए आपको थोड़ा संघर्ष करना पड़ सकता है। आपके लिए सबसे बेहतर यही होगा कि वाणी का दुरुपयोग करने से बचें। प्रेम प्रसंगों के लिए यह समय थोड़ा संभलकर चलने का होगा। बेवजह प्रेमी से उलझना आपके रिश्तों में खटास पैदा कर सकता है।

कर्क राशि

जीवनसाथी को अगर कोई लंबी बीमारी है तो उन्हें अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा। बड़े अधिकारी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे जिसका फ़ायदा आपको आगे चलकर मिल सकता है। छात्रों का शिक्षा में पूर्ण ध्यान लगेगा जिससे उनकी सफलता बढ़ने के आसार रहेंगे।


सिंह राशि

नौकरी में आप जी-तोड़ परिश्रम करेंगे। मगर रिजल्ट्स उम्मीद से थोड़ा कम मिल सकते हैं। वैसे मानसिक रुप से आप काफी सबल रहेंगे। शेयर बाजार, सट्टे-लॉटरी, रेस्ट्रोरेंट, इलेट्रॉनिक्स, मशीनरी, प्रॉपर्टी, सौंदर्य प्रसाधन, कला, ऑटोमोबाइल आदि क्षेत्रों से जुड़ा काम करने वाले व्यापारी बंधुओं को अच्छा लाभ मिलने की संभावना है।

कन्या राशि

स्टूडेंट्स के लिए दिन परेशानियों वाला हो सकता है। मकान-भूमि, प्लॉट संबंधी काम पूरे होने में परेशानी हो सकती है। बैंक का काम, बीमे और टैक्स के मामलों पर भी आपको पूरा ध्यान देना चाहिए।माता की सेहत भी खराब हो सकती है।

इनके भाग्य का कोई नहीं कर सकता मुकाबला जिनकी

 कलाई पर हों ऐसी रेखाएं

तुला राशि

ज्यादातर काम पूरे हो सकते हैं। फायदा मिल सकता है। दोस्तों के साथ कोई कार्यक्रम बन सकता है। पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। लव लाइफ के लिए दिन अच्छा रहेगा।आज गैस और बदहजमी जैसी उदर संबंधी समस्याएं हो सकती है। खान-पान का ध्यान रखें। कार्यस्थल पर सहयोग मिलने के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि

दाम्पत्य जीवन के लिए यह समय बहुत श्रेष्ठ रहने के आसार हैं। लव लाइफ के मामले में आपका झुकाव अपने प्रेमी की तरफ कुछ अधिक रहेगा। स्वास्थ्य का मामला अच्छा रहेगा। योग व ध्यान का सहारा लेकर आप अपनी कार्यक्षमता को कई गुना बढ़ा सकते हैं।


धनु राशि

किसी अपोजिट जेंडर को लेकर आपको गलतफहमी भी हो सकती है। सामाजिक स्तर पर आपको थोड़ा सावधान भी रहना होगा। नींद की कमी और सिर दर्द की समस्या भी इस साल बनी रहेगी। वाहन चलते समय और मशीनरी काम करते हुए सावधानी जरूर रखें। सेशन के बीच में मानसिक व्याकुलता के कारण आप परेशान हो सकते हैं। लें।

मकर राशि

रिश्तेदारी की कोई पुरानी समस्या सुलझ सकती है। खुद को थोड़ा लचीला बनाने की कोशिश करें। आपको थोड़ा समझौता भी करना पड़ सकता है। आपका पार्टनर ज्यादा ही संवेदनशील हो सकता है। सोच समझकर बोलें। प्रेम संबंधों में आपकी सकारात्मकता बढ़ सकती है। सेहत के मामले में समय अच्छा हो सकता है। थकान दूर हो सकती है।

हर सुबह नाभि पर लगाएं यह इत्ररंक भी राजा बन सकता है इस 

प्रयोग से


कुंभ राशि

भाई-बहन के साथ मतभेद हो सकते हैं, इसलिए रिश्तों को कायम करने के लिए संभलकर चलने की ज़रूरत है वैवाहिक जीवन के लिए यह समय बहुत शुभ रहने वाला है। आप अपने दाम्पत्य जीवन में प्रेम की अधिकता को महसूस करेंगे। पिता की गिरती सेहत आपको चिंताग्रस्त कर सक:ती है, उनका ख़्याल रखें।

मीन राशि

आज आप अपनी उम्मीदों पर भरोसा रखें। बिजनेस, पैसों और कानून से जुड़े मामलों में अच्छी पहल और सौदे कर सकते हैं। नए दोस्त मिलेंगे, जिनसे आप काफी कुछ नई चीजें सीख सकेंगे। अविवाहित लोगों के लिए दिन शुभ है। प्रेम प्रस्ताव भी मिल सकते हैं। लाइफ पार्टनर आपकी भावनाओं को समझेगा। सेहत में कुछ खास बदलाव नहीं होंगे।

No comments:

Post a Comment