TOP TNF News: रविवार 19 नवम्बर 2017 राशिफल:

रविवार 19 नवम्बर 2017 राशिफल:

रविवार 19 नवम्बर 2017 राशिफल: व्यावसायिक यात्रा से लाभ होगा


मेष राशि
मानसिक तनाव रहेगा। नए कार्यों में रुकावट सकती है। साझेदार व्यापार में धोखा कर सकते हैं। बच्चों के विवाह, पढ़ाई, नौकरी को लेकर चिंता रहेगी। व्यावसायिक यात्रा से लाभ होगा। पत्नी से सुख मिलेगा।
वृषभ राशि
कारोबार की मुख् योजनाओं में सफलता मिलेगी। प्रेम प्रसंगाें में सफलता के आसार हैं। समाज परिवार में सम्मान मिलेगा। पत्नी की भावनाओं को समझेंगे। सेहत से समझौता करें।

यह भी पढ़ें; भाग्य को दोष देने से अच्छा है कि बस एक बार कर लें 5 रु का ये उपाय, जाग जाएगा सोया हुआ भाग्य


मिथुन राशि
परिवार के लोग आपसे नाराज हो सकते हैं। लेनदेन में सावधानी बरतें। बच्चों की पढ़ाई के लिए धन जुटाना होगा। व्यापारिक यात्रा टालें। किसी महिला मित्र का सहयोग प्राप् होगा।
कर्क राशि
कोई पुराना रोग उभर सकता है। कार्यों में व्यस्तता रहेगी। घर में नए वाहन, मकान खरीद सकते हैं। स्‍‍थान परिवर्तन हो सकता है। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। पत्नी का सहयोग मिलेगा।


सिंह राशि
जनकल्याण के कार्यों में सहयोग कर सकते हैं। वाणी पर नियंत्रण रखें। बच्चों के करियर को लेकर चिंता रहेगी। खानपान में रुचि बढ़ेगी। धार्मिक कार्यों, पूजापाठ में मन लगेगा।
कन्या राशि
माता पिता की सेहत खराब हो सकती है। नए नए मित्र बन सकते हैं। व्यर्थ के वाद विवाद में फंस सकते हैं। निवेश, लॉटरी से लाभ होगा। घर में मांगलिक कार्यों की रुपरेखा बनेगी।


तुला राशि
आध्यात्मिक क्षेत्र में एक नई सोच का जन् हो सकता है। सरकारी कार्य समय पर पूर्ण होंगे। नवीन कार्य की शुरुआत के लिए दिन उत्तम है। कोई उपहार मिल सकता है। मान सम्मान बढ़ेगा।
वृश्चिक राशि
कर्ज संबंधी समस्याओं से निपटारा होगा। तनाव दूर होने से कार्यों में गति आएगी। वाहन सुख मिलेगा। संपर्कों के जरिए प्रगति के अवसर मिलेंगे। परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा।


धनु राशि
परेशानियों का अंत होगा। नौकरी में उच्चाधिकारी नई जिम्मेदारी दे सकते हैं। व्यापारिक निर्णय लेने में आसानी रहेगी। भाइयों से सलाह लें। पति पत्नी में प्रेम बढ़ेगा।
मकर राशि
व्यक्तिगत स्वार्थ हावी रह सकता है। अविवाहितों को विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे। जबर्दस् ऊर्जा उत्साह से भरे रहेंगे। राजनीति के क्षेत्र में रुझान बढ़ेगा। धर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी।


कुंभ राशि
व्यापार व्यवसाय में अनुकूल वातावरण बनेगा। विरोधी आपके सामने घुटने टेक देंगे। लंबित पड़े कार्य निर्विघ् संपन् होंगे। आय के स्रोत बढ़ेंगे। परिवार में मांगलिक कार्यों की रुपरेखा बनेगी। यात्रा आनंददायक रहेगी।
मीन राशि

सेहत में लापरवाही करें। काम की अधिकता सेहत बिगाड़ सकती है। लंबी दूरी की यात्रा से हानि। समाज में उच् पद की प्राप्ति हो सकती है। पत्नी की सलाह काम आएगी। संतान कहने में रहेगी।

No comments:

Post a Comment