TOP TNF News: 9 दिसंबर राशिफल

9 दिसंबर राशिफल

 कुछ लोगों को सुनहरे मौक़े हाथ लग सकते हैं


मेष राशि

घरेलू जीवन के लिए यह अवधि अच्छी नज़र रही है। परिवार के लिए आप पर्याप्त समय निकाल पाएंगे। व्यापार से जुड़े किसी दोस्त की मदद से आपकी उन्नति हो सकती है। जीवनसाथी के साथ किसी यादगार ट्रिप पर आप जा सकते हैं। उनकी तरफ से कोई क़ीमती उपहार आपकी प्रतीक्षा कर रहा है।

वृषभ राशि

कुछ नज़दीकी लोगों से आपके बिगड़े हुए संबंध सुलझने की संभावना रहेगी और आपके कुछ नए मित्र बनेंगे। पूजा-पाठ आध्यात्मिक गतिविधियों में आपका रुझान बढ़ सकता है।प्रेम में एकदम से बढ़ोत्तरी महसूस करेंगे। कुछ लोगों को सुनहरे मौक़े हाथ लग सकते हैं। सेहत की बात करें तो क्रोध की अधिकता चिड़चिड़ापन आपको परेशान कर सकता है।

मिथुन राशि

आज स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। माता का स्वास्थ्य ख़राब रहने की आशंका है। अपने कार्यक्षेत्र में आपार सफलताएं मिलने से आपकी ख़ुशियाँ दुगनी होने के चांस हैं। प्रमोशन या उच्च पद की प्राप्ति होने से आपको आर्थिक मदद मिल सकती है

कर्क राशि

स्वास्थ्य की दृष्टि से यह समय आपके लिए मिला जुला हो सकता है। काम की व्यस्तता अधिक होने से आपकी सेहत प्रभावित हो सकती है। हालाँकि कोई गंभीर बीमारी होने के योग नहीं हैं। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है। बाधाएं दूर हो सकती हैं। नतीजों की चिंता किए बिना मेहनत करेंगे तो कामयाबी अवश्य मिलेगी।

सिंह राशि

दाम्पत्य जीवन के लिए यह समय काफी उत्तम हो सकता है। आपसी संबंधों में प्रेम सदभावना की पराकाष्ठा आपको देखने को मिल सकती है। मौसम से होने वाली बीमारी आपको परेशान कर सकती है। जो जातक दीर्घकालीन बीमारियों से पीड़ित हैं उन्हें फिलहाल राहत मिलने के कोई संकेत नहीं हैं।

कन्या राशि

आप भावुक रहेंगे। थोड़ी उदारता भी रहेगी। अपनी पुरानी गलतियों या गलत कामों को लेकर कोई अनजाना डर बना रहेगा। प्रेमी-प्रेमिका से संबंधों में मजबूती आएगी। कुछ लोगों के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर भी शुरू हो सकते हैं।मधुमेह हृदय रोग रक्तचाप जैसी बड़ी बीमारियों को लेकर सावधान रहें।

तुला राशि

नौकरीपेशा लोगों के सामने अचानक कुछ अनचाही स्थितियां भी बन सकती हैं। कुछ मामलों में अधिकारियों से मदद नहीं मिलने के कारण आप परेशान हो सकते हैं। एक्स्ट्रा इनकम की कोशिश भी आप करेंगे। बिजनेस में उधारी से बचने की कोशिश करें। लोगों को ज्यादा पैसा उधार देने से भी बचें।

वृश्चिक राशि

सेहत को लेकर आपको बेहद सतर्क रहना होगा।पैरों से संबंधित कोई परेशानी बनी रहेगी। नौकरी से जुड़ी कोई सरकारी योजना के कारण आप परेशान हो सकते हैं। बॉस अधिकारियों की प्रसन्नता का आपको विशेष ध्यान रखना चाहिए।

धनु राशि

मौसमी बीमारियां भी परेशान कर सकती हैं। आज कार्य स्थल पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। साथ काम करने वाले लोग किसी किसी तरह आपकी पूरी मदद कर सकते हैं। आज किसी को उधार पैसा दें। बिजनेस संबंधित टेंशन होने के योग बन रहे हैं।

मकर राशि

अपनी इच्छाएं पूरी करने की कोशिश कर सकते हैं। आमतौर पर किसी बात का बुरा नहीं मानेंगे और दूसरों को भावनात्मक ढंग से समझने की कोशिश भी करेंगे। अविवाहित लोगों को प्रेम संबंध टूटने का डर बना रह सकता है। शादीशुदा लोगों के लिए दिन अच्छा है। सेहत थोड़ी बिगड़ सकती है। सावधान रहें।

कुंभ राशि

सेहत का मामला इस समय काफी अच्छा रहने की सम्भावना है। आप जोश, ऊर्जा, उमंग उत्साह से भरे रहेंगे। नौकरी में आपको उच्च पद, मान-सम्मान प्रमोशन की प्राप्ति हो सकती है। अच्छे काम के कारण आपको पुरस्कृत भी किया जा सकता है।

मीन राशि


परिवार में सामंजस्य बनाने की कोशिश में अपेक्षा से कम सफलता मिल पाएंगी। मातृत्व सुख मिलेगा। जरूरी और खास मामलों में संतान से मदद मिलेगी। जीवनसाथी की मदद से धन लाभ होगा। पार्टनर के साथ यात्रा करने के योग बन रहे हैं। हार्ट पेशेंट सावधान रहें। परहेज में लापरवाही से बचें।

No comments:

Post a Comment