TOP TNF News: बृषभ राशि अक्टूबर 2019 राशिफल

बृषभ राशि अक्टूबर 2019 राशिफल

बृषभ राशि अक्टूबर 2019 राशिफल


अक्टूबर 2019 में सूर्य आपकी राशि से पांचवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको बहुत ही सतर्क एवं सावधान रहने की जरूरत है। आपके कार्य स्थल पर स्थितियां पूर्णतया आपके विपरीत होंगी और आपको मानिसक कष्ट पहुँचा सकती हैं। आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है और आप अपने किये हुए वादों को निभा पाने की वजह से अपमानित महसूस कर सकते हैं। यह गोचर आपकी संतानों के लिए भी शुभ नहीं है, उनमें से किसी एक का स्वास्थ्य आपके लिए चिन्ता का कारण बन सकता है।

अक्टूबर 2019 में मंगल आपकी राशि से पांचवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आप अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ गहरे विवाद में फंस सकते हैं और आपको उनका कोपभाजन बनना पड़ सकता है। आपको किसी दबी हुई अभिलाषा के कारण निराश होना पड़ सकता है। आपके रिश्तेदार आपकी आलोचना कर सकते हैं और आपको अपनी संतानों के कारण मानिसक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

बुध अक्टूबर 2019 में आपकी राशि से छठे भाव में भ्रमण करेगा। यह शुभ गोचर है। आप प्रतियोगिता, मुकदमें, वाद-विवाद आदि में विजयी होंगे। यदि आप नौकरी में हैं तो अपने वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा और आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। यदि आपकी शिक्षा या पेशा कृषि, दवा या श्रम से संबंधित है तो आपको कम मेहनत से आशातीत सफलता प्राप्त होगी।

अक्टूबर 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा। यह एक बहुत शुभ गोचर है। आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे। आपकी दिली तमन्नायें पूर्ण होंगी। आप अपने सभी सौदे में सफल होंगे और आपके मित्रों और परिचितों के दायरे में वृद्धि होगी। अगर आप विवाहित नहीं हैं तो आपका विवाह हो सकता है और यदि आप पहले से ही विवाहित हैं तो आपको संतान की प्राप्ति हो सकती है।

अक्टूबर 2019 में शुक्र आपकी राशि से पांचवें भाव में भ्रमण करेगा। यह गोचर शुभ है। आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे और अपने सभी प्रयत्नों में आपको सफलता प्राप्त होगी। आपको निवेश, मनोरंजन और कलात्मक/रचनात्मक कार्यों सहित एक से अधिक स्रोतों से धन प्राप्ति होगी। आप शांत दिमाग, प्यारी सोच, धार्मिक बुद्धि एवं सहानुभूति जताने वाले होंगे। यदि आपका कोई प्रेम-प्रसंग है, तो आप दोनों एक-दूसरे के और ज्यादा करीब आयेंगे। अगर आप अविवाहित हैं, तो आपको बहुत जल्द जीवनसाथी की प्राप्ति होगी।

अक्टूबर 2019 में शनि आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। इसको अष्टम-शनि भी कहा जाता हैआपको अपने कार्यस्थल पर कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और कुछ लोग आपके किये कार्य का श्रेय ले सकते हैं। आपको किसी दूसरे द्वारा की गई गलती की सजा भी मिल सकती है या जिम्मेदार समझा जा सकता है। आपकी आमदनी में कमी और खर्चों में अधिकता सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है और प्रतिष्ठा पर आँच सकती है। मानसिक शांति की कमी के कारण आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

अक्टूबर 2019 में राहु आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। यह एक अशुभ गोचर है। पैसे की कमी के कारण आपको कठिनाई हो सकती है या अयोग्य विश्वास के कारण हानि उठानी पड़ सकती है। आपको काफी सावधान रहना चाहिए और कर संबंधी मामलों में साफ होना चाहिए, अन्यथा आप परेशानियों में पड़ सकते हैं। आपके परिवार के कुछ लोगों का लगभग हर महत्वपूर्ण मामलों में आपसे मतभेद हो सकता है और उन्हे शांत करने के लिए आपको अपना निर्णय बदलना पड़ सकता है।

अक्टूबर 2019 में केतु आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप या आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जो कि आंतरिक रूप से गंभीर हो सकता है और इलाज मुश्किल हो सकता है। आपके कार्यस्थल पर स्थितियां हतोत्साहित करने वाली हो सकती हैं और आपकी आमदनी कम हो सकती है। आपको सरकारी कर्मचारियों के साथ होने वाले विवााद से बचना चाहिए।

No comments:

Post a Comment