TOP TNF News: बृषभ राशि मार्च 2019 राशिफल

बृषभ राशि मार्च 2019 राशिफल

बृषभ राशि मार्च 2019 राशिफल


मार्च 2019 में सूर्य आपकी राशि से दसवें भाव में भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर है, आप सुख की आशा कर सकते हैं और नयी ऊँचाइयों को छुयेंगे। आपकी विश्वसनीयता, प्रतिष्ठा, नाम और यश में वृद्धि होगी और आपकी पदोन्नति हो सकती है। आपको जिम्मेदारी भरे नये कार्य सौंपे जा सकते हैं, जो कि आप सफलतापूर्वक निभायेंगे। यह गोचर आपकी संतानों के स्वास्थ्य और कुशलता के लिए शुभ है, जो कि अपने कार्यों से आपको गौरवान्वित करेंगे।

मार्च 2019 में मंगल आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए और खर्चे पर नियन्त्रण रखना चाहिए। आपका स्वास्थ्य गड़बड़ रह सकता है और संतानों का स्वास्थ्य आपको चिन्तित कर सकता है। आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव आपको परेशान कर सकता है। आपको अपने पेशे के सिलसिले में दूरस्थ स्थानों की यात्रा करनी पड़ सकती है और इससे आपको कोई लाभ भी नहीं हो सकता है।

मार्च 2019 में बुध आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर है और बुध की कृपा-दृष्टि आप पर बनी रहेगी। आपकी उन्नति बरकरार रहेगी। आप ऊँचे पदों पर आसीन अपने मित्रों से प्रत्यक्ष लाभ तथा सहयोग प्राप्त करेंगे और आपके लिए नए रास्ते खुले होंगे। आप अपनी संपत्ति अपने विवेक और समझदारी भरे निवेश से बढ़ायेंगे। सामाजिक स्तर पर भी आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी।

मार्च 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर है। आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे। आपकी दिली तमन्नायें पूर्ण होंगी। आप अपने सभी सौदे में सफल होंगे और आपके मित्रों और परिचितों के दायरे में वृद्धि होगी। अगर आप विवाहित नहीं हैं तो आपका विवाह हो सकता है और यदि आप पहले से ही विवाहित हैं तो आपको संतान की प्राप्ति हो सकती है।

मार्च 2019 में शुक्र आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। यह गोचर शुभ है। भाग्य आप पर मेहरबान होगा और आप अपने सभी प्रयत्नों में सफलता प्राप्त करेंगे। यदि आप किसी कलात्मक अथवा रचनात्मक कार्य में लगे हुए हैं तो आप अपनी योग्यता से आगे बढ़कर काम कर सकते हैं। आप दूरस्थ बैठे लोगों से सहायता और धन प्राप्त कर सकते हैं। आप मौज-मस्ती के लिए किसी पर्यटन स्थल की यात्रा कर सकते हैं।

मार्च 2019 में शनि आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। इसको अष्टम-शनि भी कहा जाता है। यह कई मामलों में बहुत ही अवांछनीय फल देता है। आपको किसी दूसरे द्वारा की गई गलती की सजा भी मिल सकती है या जिम्मेदार समझा जा सकता है। आपकी आमदनी में कमी और खर्चों में अधिकता सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है और प्रतिष्ठा पर आँच सकती है। मानसिक शांति की कमी के कारण आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

मार्च 2019 में राहु आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आपका जीवन सुखमय और खुशियों से भरा होगा। आप काफी साहसी, सक्रिय और उत्साही होंगे। आप कोई नया कार्य शुरू करेंगे और उसे समय पर सफलतापूर्वक समाप्त भी करेंगे। अपने पेशे से संबंधित आपको निकट स्थानों की छोटी-छोटी यात्रायें करनी पड़ सकती हैं और आप बहुत सारे नये लोगों से मिलेंगे, जिनसे भविष्य में आपको लाभ प्राप्त होगा। यदि आप ठेकेदार या कोई ऐजेन्ट या आपूर्तिकर्ता हैं तो आपको बहुत सारे नये मौके प्राप्त होंगे।

मार्च 2019 में केतु आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको बहुत ही सावधान एवं सचेत रहना चाहिए।  इसके अलावा, आपको कुछ निराशा हो सकती है और अनिश्चिततायें आपकी संभावनाओं को धुंधली कर सकती हैं। आपको हानि उठानी पड़ सकती है और सबसे बुरी संभावना है कि आप अनर्थ घटना, राजनैतिक या सामाजिक अशांति या सरकारी नीतियों में अचानक बदलाव के शिकार हो सकते हैं।

No comments:

Post a Comment