TOP TNF News: बृषभ राशि अप्रैल 2019 राशिफल

बृषभ राशि अप्रैल 2019 राशिफल

बृषभ राशि अप्रैल 2019 राशिफल 




अप्रैल 2019 में सूर्य आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में भ्रमण करेगा। आपकी प्रतिष्ठा आपके मित्रों, सहकर्मियों और परिचितों में बढ़ेगी। आपको ऊँचे पदों पर स्थित अपने मित्रों से प्रत्यक्ष लाभ और अप्रत्यक्ष सहयोग प्राप्त हो सकता है। आप अधिक जिम्मेदारियों वाले पद संभाल सकते हैं और आपकी आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी। आपका स्वास्थ्य उत्तम तथा रोगमुक्त होगा। आपकी माता की तरफ के रिश्तेदारों के लिए भी यह गोचर शुभ है। आप अपने सभी प्रयत्नों में सफल होंगे और आपके सुझाव/प्रस्ताव सभी को पसंद आयेंगे। आप अपना कार्य सफलतापूर्वक खत्म कर नया कार्य अपने हाथ में लेंगे।

मंगल अप्रैल 2019 में आपकी राशि से भ्रमण करेगा। आपको शांत रहना चाहिए। आपका दिमाग बेकार की बातों से भरा हो सकता है और आप बहुत जल्दी गुस्सा भी कर सकते हैं। आपका अपने संबंधियों - खासकर अनुजों - के साथ झगड़ा हो सकता है और आपका संबंध उनसे बिगड़ सकता है। आपको अपने संबंधियों से अलग भी होना पड़ सकता है। शारीरिक रूप से, शरीर में जलन या/और खून की अशुद्धता के कारण आप अस्वस्थ हो सकते हैं।

अप्रैल 2019 में बुध आपकी राशि से दसवें भाव में भ्रमण करेगा। आपके घर और आस-पास से सारे कष्ट या असुविधा हटाकर यह निश्चित रूप से आपको चारों तरफ से खुशियां प्रदान करेगा। आप बहुत क्रियाशील और व्यस्त होंगे। यदि आप व्यापार में हैं, तो आपकी आमदनी और खुशियां बढ़ेगी और आपके शत्रुओं को जलन होगी। किसी महत्वपूर्ण वाद-विवाद को नियन्त्रण में रखने के लिए आप किसी अधिकारी या प्रतिनिधि से मिल सकते हैं, जो कि फलदायक होगा।

अप्रैल 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको सावधान एवं सचेत रहना चाहिए। आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है अथवा आपको कोई छोटी दुर्घटना का सामना करना पड़ सकता है। आपको दुर्भाग्यवश नुकसान उठाना पड़ सकता है अथवा किसी कठिन परिस्थिति का सामना करना पड़ सकता है। आपको कुछ थकाने वाली यात्रायें भी करनी पड़ सकती हैं, जिसका उचित फल भी आपको नहीं मिलेगा। आप खुद को काफी लाचार महसूस करेंगे और सामान्य कार्यों में भी आपको काफी परेशानी महसूस होगी।

अप्रैल 2019 में शुक्र आपकी राशि से दसवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको सावधान और सचेत रहना चाहिए। आप किसी शक्तिशाली और प्रभावशाली व्यक्ति के साथ विवाद में फंस सकते हैं, आपको अपने पद और प्रातिष्ठा खोने का डर हो सकता है। आपके कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपको परेशान कर सकती हैं और आपकी उन्नति में ठहराव सकता है तथा सुधार की संभावना नगण्य होगी। आपको इस बुरे समय के गुजरने की प्रतीक्षा करनी चाहिए।

अप्रैल 2019 में शनि आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको अपने कार्यस्थल पर कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और कुछ लोग आपके किये कार्य का श्रेय ले सकते हैं। आपको किसी दूसरे द्वारा की गई गलती की सजा भी मिल सकती है या जिम्मेदार समझा जा सकता है। आपकी आमदनी में कमी और खर्चों में अधिकता सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है और प्रतिष्ठा पर आँच सकती है। मानसिक शांति की कमी के कारण आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

अप्रैल 2019 में राहु आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। इसका फल शनि की आपकी राशि से बारहवें भाव में होने वाले गोचर की तरह है। अयोग्य विश्वास के कारण हानि उठानी पड़ सकती है। आपको काफी सावधान रहना चाहिए और कर संबंधी मामलों में साफ होना चाहिए, अन्यथा आप परेशानियों में पड़ सकते हैं। आपके परिवार के कुछ लोगों का लगभग हर महत्वपूर्ण मामलों में आपसे मतभेद हो सकता है और उन्हे शांत करने के लिए आपको अपना निर्णय बदलना पड़ सकता है।

अप्रैल 2019 में केतु आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको सुझाव दिया जाता है कि जब तक बुरा समय बीत जाये, तब तक अपने उपर काबू रखें। आप या आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जो कि आंतरिक रूप से गंभीर हो सकता है और इलाज मुश्किल हो सकता है। आपके कार्यस्थल पर स्थितियां हतोत्साहित करने वाली हो सकती हैं और आपकी आमदनी कम हो सकती है। आपको सरकारी कर्मचारियों के साथ होने वाले विवााद से बचना चाहिए।

No comments:

Post a Comment