TOP TNF News: बृषभ राशि मई 2019 राशिफल

बृषभ राशि मई 2019 राशिफल

बृषभ राशि मई 2019 राशिफल



मई 2019 में सूर्य आपकी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। आपका स्वास्थ्य भी खराब रह सकता है। आपको व्यर्थ की यात्रायें करनी पड़ सकती हैं अथवा आपका तबादला किसी असुविधाजनक जगह पर हो सकता है। अपने मित्रों अथवा सहकर्मियों से आपका झगड़ा हो सकता है। आपकी संतानों का स्वास्थ्य भी खराब रह सकता है और आपको व्यर्थ के खर्चें करने पड़ सकते हैं या घाटा उठाना पड़ सकता है। आप अपने सभी प्रयत्नों में सफल होंगे और आपकी लोकप्रियता आपके मित्रों, संबंधियों और सहकर्मियों में बढ़ेगी। आपको अप्रत्याशित अन्य स्रोत - यह कोई प्रतियोगिता या निवेश भी हो सकता है - से धन प्राप्ति होगी। आपका घरेलू जीवन सुखमय होगा और खुशियों से भरा होगा।

मंगल मई 2019 में आपकी राशि से भ्रमण करेगा। आपको शांत रहना चाहिए। आपका दिमाग बेकार की बातों से भरा हो सकता है और आप बहुत जल्दी गुस्सा भी कर सकते हैं। आपका अपने संबंधियों - खासकर अनुजों - के साथ झगड़ा हो सकता है और आपका संबंध उनसे बिगड़ सकता है। आपको अपने संबंधियों से अलग भी होना पड़ सकता है। शारीरिक रूप से, शरीर में जलन या/और खून की अशुद्धता के कारण आप अस्वस्थ हो सकते हैं।

मई 2019 में बुध आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में भ्रमण करेगा और बुध की कृपा-दृष्टि आप पर बनी रहेगी। आपकी उन्नति बरकरार रहेगी। आप ऊँचे पदों पर आसीन अपने मित्रों से प्रत्यक्ष लाभ तथा सहयोग प्राप्त करेंगे और आपके लिए नए रास्ते खुले होंगे। आप अपनी संपत्ति अपने विवेक और समझदारी भरे निवेश से बढ़ायेंगे। सामाजिक स्तर पर भी आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी।

मई 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा। आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे। आपकी दिली तमन्नायें पूर्ण होंगी। आप अपने सभी सौदे में सफल होंगे और आपके मित्रों और परिचितों के दायरे में वृद्धि होगी। अगर आप विवाहित नहीं हैं तो आपका विवाह हो सकता है और यदि आप पहले से ही विवाहित हैं तो आपको संतान की प्राप्ति हो सकती है।

मई 2019 में शुक्र आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में भ्रमण करेगा। यह गोचर शुभ है और उत्तम संभावनाओं से भरा है। परिस्थितियां सर्वथा आपके पक्ष होंगी और आप खुद को काफी सुरक्षित महसूस करेंगे। सत्ता पक्ष से भी आपको सहयोग की प्राप्ति होगी। आपके सामने नये क्षितिज खुल सकते हैं और आप उन्नति के लिए इनमें से फायदेमंद अवसरों को ढूंढ़ निकालेंगे। अपनी योग्यता और प्रतिभा के लिए आपको सम्मान प्राप्त होगा और आपकी आय में वृद्धि होगी। अपने मित्रों और परिचितों के बीच आपकी लोकप्रियता बढे़गी।

मई 2019 में शनि आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। इसको अष्टम-शनि भी कहा जाता है। यह कई मामलों में बहुत ही अवांछनीय फल देता है। आपको अपने कार्यस्थल पर कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और कुछ लोग आपके किये कार्य का श्रेय ले सकते हैं। आपको किसी दूसरे द्वारा की गई गलती की सजा भी मिल सकती है या जिम्मेदार समझा जा सकता है। आपकी आमदनी में कमी और खर्चों में अधिकता सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है और प्रतिष्ठा पर आँच सकती है। मानसिक शांति की कमी के कारण आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

मई 2019 में राहु आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। आपको काफी सावधान रहना चाहिए और कर संबंधी मामलों में साफ होना चाहिए, अन्यथा आप परेशानियों में पड़ सकते हैं। आपके परिवार के कुछ लोगों का लगभग हर महत्वपूर्ण मामलों में आपसे मतभेद हो सकता है और उन्हे शांत करने के लिए आपको अपना निर्णय बदलना पड़ सकता है।

मई 2019 में केतु आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। यह शुभ गोचर नहीं है और आपको सुझाव दिया जाता है कि जब तक बुरा समय बीत जाये, तब तक अपने उपर काबू रखें। आगे आने वाला समय काफी मुश्किलों वाला हो सकता है और आपको कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप या आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जो कि आंतरिक रूप से गंभीर हो सकता है और इलाज मुश्किल हो सकता है। आपके कार्यस्थल पर स्थितियां हतोत्साहित करने वाली हो सकती हैं और आपकी आमदनी कम हो सकती है। आपको सरकारी कर्मचारियों के साथ होने वाले विवाद से बचना चाहिए।

No comments:

Post a Comment