TOP TNF News: बृषभ राशि जून 2019 राशिफल

बृषभ राशि जून 2019 राशिफल

बृषभ राशि जून 2019 राशिफल




जून 2019 में सूर्य आपकी राशि से भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर नहीं है और आप गुस्सैल एवं अस्थिर महसूस करेंगे। आप छोटी-छोटी कई यात्रायें कर सकते हैं, जिसकी वजह से आप थके हुए और बीमार महसूस करेंगे। कोई फालतू के खर्चे में पड़ सकते हैं और घाटा भी उठा सकते हैं। आपके वरिष्ठ अधिकारियों का व्यवहार भी आपके प्रति ठीक नहीं होगा और आप अपने वरिष्ठ अधिकारियों से सहयोग तथा लाभ प्राप्त करने की स्थिति में नहीं होंगे।

चन्द्रमा जून 2019 में अपनी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। यह शुभ गोचर नहीं है और आपको ये सुझाव दिया जाता है कि आप एक-दो दिन के लिए अपनी गतिविधियां कम कर दें। शारीरिक रूप से आप अस्वस्थ महसूस कर सकते हैं और आपको व्यर्थ के खर्चें भी करने पड़ सकते हैं, जिसकी वजह से आप दु:खी हो सकते हैं। अगर कोई अशुभ ग्रह भी इसी राशि से भ्रमण करेगा तो आपको घाटा भी उठाना पड़ सकता है। आपकी संतानों का स्वास्थ्य और कुशलता भी आपके लिए चिन्ता का कारण बन सकता है।

मंगल जून 2019 में आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर नहीं है। आपको शांत रहना चाहिए। आपका दिमाग गुस्से से भरा हो सकता है और आप कठोर शब्दों का प्रयोग कर सकते हैं। आपका अपने परिवार के सदस्यों या सहकर्मियों के साथ झगड़ा हो सकता है। अपने बदले हुए व्यवहार के कारण आप अन्य लोगों की सहानुभूति और सहयोग से वंचित हो सकते हैं। आपको घाटा हो सकता है और आपको अपने वादे निभाने का भी डर बना रह सकता है।

बुध जून 2019 में आपकी राशि से भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर नहीं है। आपका मन अस्थिर होगा और आप बहुत काल्पनिक और भावुक हो जायेंगे। आप भुलक्कड़ और गैरजिम्मेदार हो सकते हैं, जिससे आप अपयश के भागी बन सकते हैं और आपको आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। आपकी कोई एक संतान अपने कार्यों या अपनी सोच से आपको काफी परेशानी में डाल सकती है। आप खुद को बीमार महसूस कर सकते हैं। आपको चाहिए कि इस दशा को शांति से गुजर जाने दें।

जून 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा। यह एक बहुत ही शुभ गोचर है। आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे। आपकी दिली तमन्नायें पूर्ण होंगी। आप अपने सभी सौदे में सफल होंगे और आपके मित्रों और परिचितों के दायरे में वृद्धि होगी। अगर आप विवाहित नहीं हैं तो आपका विवाह हो सकता है और यदि आप पहले से ही विवाहित हैं तो आपको संतान की प्राप्ति हो सकती है।

जून 2019 में शुक्र आपकी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। यह गोचर अत्यन्त शुभ है और आप हर तरह की खुशी पायेंगे। अपने रहन-सहन के स्तर में सुधार के लिए आप काफी धन व्यय करेंगे। आप रूचिकर स्थानों का भ्रमण करेंगे और अपने समान लोगों के साथ परम आनन्द का अनुभव करेंगे। आपकी संतानों का स्वास्थ्य ठीक होगा और आपकी जीवनसाथी आपको बहुत सारी खुशियां प्रदान करेंगी।

जून 2019 में शनि आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। यह कई मामलों में बहुत ही अवांछनीय फल देता है। आपको अपने कार्यस्थल पर कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और कुछ लोग आपके किये कार्य का श्रेय ले सकते हैं। आपको किसी दूसरे द्वारा की गई गलती की सजा भी मिल सकती है या जिम्मेदार समझा जा सकता है। आपकी आमदनी में कमी और खर्चों में अधिकता सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है और प्रतिष्ठा पर आँच सकती है। मानसिक शांति की कमी के कारण आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

जून 2019 में राहु आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। यह एक अशुभ गोचर है। पैसे की कमी के कारण आपको कठिनाई हो सकती है या अयोग्य विश्वास के कारण हानि उठानी पड़ सकती है। आपको काफी सावधान रहना चाहिए और कर संबंधी मामलों में साफ होना चाहिए, अन्यथा आप परेशानियों में पड़ सकते हैं। आपके परिवार के कुछ लोगों का लगभग हर महत्वपूर्ण मामलों में आपसे मतभेद हो सकता है और उन्हे शांत करने के लिए आपको अपना निर्णय बदलना पड़ सकता है।

जून 2019 में केतु आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। यह शुभ गोचर नहीं है और आपको सुझाव दिया जाता है कि तब तक अपने उपर काबू रखें। आगे आने वाला समय काफी मुश्किलों वाला हो सकता है और आपको कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप या आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जो कि आंतरिक रूप से गंभीर हो सकता है और इलाज मुश्किल हो सकता है। आपके कार्यस्थल पर स्थितियां हतोत्साहित करने वाली हो सकती हैं और आपकी आमदनी कम हो सकती है। आपको सरकारी कर्मचारियों के साथ होने वाले विवााद से बचना चाहिए।

No comments:

Post a Comment