TOP TNF News: बृषभ राशि सितम्बर 2019 राशिफल

बृषभ राशि सितम्बर 2019 राशिफल

बृषभ राशि सितम्बर 2019 राशिफल 


सितंबर 2019 में सूर्य राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर नहीं है और आपको अपने कार्यस्थल और घर पर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।आप अस्वस्थ हो सकते हैं और आपकी ताकत कम हो सकती है। यह गोचर आपके माता-पिता के लिए शुभ नहीं है और उनमें से किसी एक का स्वास्थ्य आपके लिए चिन्ता का कारण बन सकता है।



सितंबर 2019 में एक-दो दिन के लिए समय आपके लिए प्रतिकूल हो सकता है। आपको पूंजी निवेश में घाटा हो सकता है या अपनी संतानों के व्यवहार या क्रिया-कलापों से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। अगर आप किसी प्रेम-प्रसंग में पड़े हैं तो आपकी प्रेमिका मनमौजी हो सकती हैं और आपके भावनाओं को चोट पहुँचा सकती हैं। अगर आप किसी पिकनिक या कम दूरी की यात्रा पर जा रहे हैं, तो यह आपके लिए सुखद अनुभव नहीं हो सकता है।

सितंबर 2019 में मंगल आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण  करेगा। यह एक शुभ गोचर नहीं है। आपको सावधान रहने की जरूरत है। आपको अपने कार्यस्थल पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और आपके सहयोगी अथवा कर्मचारी आपके खिलाफ विद्रोह कर सकते हैं या हड़ताल कर सकते हैं। अपने लक्ष्य को पाने के लिए आपको आदेश देने की जगह कूटनीति तथा कुशलता का प्रयोग करना चाहिए। आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है और आप अतिसार, पेचिश आदि के शिकार हो सकते हैं।

सितंबर 2019 में बुध आपकी राशि चौथे भाव में भ्रमण करेगा। यह बहुत ही शुभ गोचर है और सारी चीजें फायदेमन्द सिद्ध होगी। यदि आप किसी शिक्षा सम्बन्धी, बौद्धिक, सांस्कृतिक या कलात्मक कार्यों में लगे हैं, तो काफी उन्नति होगी। यदि आप व्यापार के क्षेत्र में हैं तो आप काफी तेजी से आगे बढ़ेंगे। आपकी आय में बढ़ोत्तरी होगी और आपके रहन-सहन के स्तर में सुधार होगा। यदि आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपको मौका मिल सकता है और बढि़या प्रस्ताव भी मिल सकता है।

सितंबर 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा। यह एक बहुत ही शुभ गोचर है। आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे। आपकी दिली तमन्नायें पूर्ण होंगी। आप अपने सभी सौदे में सफल होंगे और आपके मित्रों और परिचितों के दायरे में वृद्धि होगी। अगर आप विवाहित नहीं हैं तो आपका विवाह हो सकता है और यदि आप पहले से ही विवाहित हैं तो आपको संतान की प्राप्ति हो सकती है।

सितंबर 2019 में शुक्र आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा। यह गोचर अत्यन्त शुभ है और आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे। आपको एक से अधिक स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी और आपका घरेलू जीवन सुखमय और शांतिमय होगा। आपके परिवार में कोई शुभ आयोजन या मिलन हो सकता है, जिसकी वजह से आपका घर खुशियों से भरा होगा। आपका दिमाग, यादाश्त, सोच, बौद्धिक क्षमता तथा निर्णय क्षमता काबिले तारीफ होगी।

सितंबर 2019 में शनि आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। इसको अष्टम-शनि भी कहा जाता है। यह कई मामलों में बहुत ही अवांछनीय फल देता है। आपको अपने कार्यस्थल पर कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और कुछ लोग आपके किये कार्य का श्रेय ले सकते हैं। आपको किसी दूसरे द्वारा की गई गलती की सजा भी मिल सकती है या जिम्मेदार समझा जा सकता है। आपकी आमदनी में कमी और खर्चों में अधिकता आ सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है और प्रतिष्ठा पर आँच आ सकती है। मानसिक शांति की कमी के कारण आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

सितंबर 2019 में राहु आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। यह एक अशुभ गोचर है। इसका फल शनि की आपकी जन्मकुण्डली के चन्द्र राशि से बारहवें भाव में होने वाले गोचर की तरह है। पैसे की कमी के कारण आपको कठिनाई हो सकती है या अयोग्य विश्वास के कारण हानि उठानी पड़ सकती है। आपको काफी सावधान रहना चाहिए और कर संबंधी मामलों में साफ होना चाहिए, अन्यथा आप परेशानियों में पड़ सकते हैं। आपके परिवार के कुछ लोगों का लगभग हर महत्वपूर्ण मामलों में आपसे मतभेद हो सकता है और उन्हे शांत करने के लिए आपको अपना निर्णय बदलना पड़ सकता है।

सितंबर 2019 में केतु आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। यह शुभ गोचर नहीं है और आपको सुझाव दिया जाता है कि जब तक बुरा समय बीत न जाये, तब तक अपने उपर काबू रखें। आगे आने वाला समय काफी मुश्किलों वाला हो सकता है, और आपको कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप या आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जो कि आंतरिक रूप से गंभीर हो सकता है और इलाज मुश्किल हो सकता है। आपके कार्यस्थल पर स्थितियां हतोत्साहित करने वाली हो सकती हैं और आपकी आमदनी कम हो सकती है। आपको सरकारी कर्मचारियों के साथ होने वाले विवााद से बचना चाहिए।

No comments:

Post a Comment