TOP TNF News: बृषभ राशि जनवरी 2019 राशिफल

बृषभ राशि जनवरी 2019 राशिफल

 बृषभ राशि जनवरी 2019 राशिफल




जनवरी 2019 में सूर्य आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको अपने शरीर के किसी भाग में जलन की शिकायत हो सकती है और आपको छोटे-मोटे रोग भी हो सकते हैं। आप चिड़चिड़े हो सकते हैं और लोग आपको झगड़ालू प्रवृति का व्यक्ति समझ सकते हैं। आपको बहुत सावधान रहने की जरूरत है और आपको सरकारी कर्मचारियों से नहीं उलझना चाहिए, अन्यथा आपको उनका कोपभाजन बनना पड़ सकता है।

जनवरी 2019 में मंगल आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में भ्रमण करेगा। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा और आपको अपने कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। आपके शत्रु दबे रहेंगे और आपकी आमदनी, संपत्ति आदि में वृद्धि होगी। आपका उत्साह बहुत बढ़ा हुआ होगा और अपने बारे में आपकी राय बहुत बढि़या होगी। लेकिन, आपको अपने मन: स्थिति पर काबू रखना होगा, अन्यथा आपको आलोचनाओं, झूठी निन्दा और बदनामी का सामना करना पड़ सकता है।

बुध जनवरी 2019 में आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। चीजें आपके पक्ष में होंगी। आप अन्य लोगों से भी सहयोग और लाभ प्राप्त करेंगे और आप उनके संचित धन को अपने व्यापार इत्यादि में लगा सकते हैं। आपका पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। कुछ दिनों के लिए आपका कोई रिश्तेदार आपके घर सकता है या आप अपने किसी रिश्तेदार के घर जा सकते हैं। आपकी संतानों की गतिविधि आपके लिए गर्व का स्रोत होगी।

जनवरी 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा। आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे। आपकी दिली तमन्नायें पूर्ण होंगी। आप अपने सभी सौदे में सफल होंगे और आपके मित्रों और परिचितों के दायरे में वृद्धि होगी। अगर आप विवाहित नहीं हैं तो आपका विवाह हो सकता है और यदि आप पहले से ही विवाहित हैं तो आपको संतान की प्राप्ति हो सकती है।

जनवरी 2019 में शुक्र आपकी राशि से छठे भाव में भ्रमण करेगा। यह शुक्र का सबसे अशुभ गोचर है। आपको अत्यन्त सावधानी बरतनी चाहिए। आपको अपने कार्यों और बातचीत में काफी सूझ-बूझ से काम लेना चाहिए और सुनिश्चित कर लेना चाहिए कि आपने कोई गलत वादा या कोई अपराध तो नहीं किया है। तत्काल में, आपके शत्रु सक्रिय हो सकते हैं और आपके संबंधी इस विपरीत परिस्थिति में शत्रुतापूर्ण व्यवहार कर सकते हैं। आपको अपने स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखना चाहिए। आपको अपने विश्लेषक और विवेकी प्रवृति को वश में रखना चाहिए तथा अपने शब्दों पर भी नियन्त्रण रखना चाहिए।

जनवरी 2019 में शनि आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। यह कई मामलों में बहुत ही अवांछनीय फल देता है। आपको अपने कार्यस्थल पर कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और कुछ लोग आपके किये कार्य का श्रेय ले सकते हैं। आपको किसी दूसरे द्वारा की गई गलती की सजा भी मिल सकती है या जिम्मेदार समझा जा सकता है। आपकी आमदनी में कमी और खर्चों में अधिकता सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है और प्रतिष्ठा पर आँच सकती है। मानसिक शांति की कमी के कारण आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

जनवरी 2019 में राहु आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आपका जीवन सुखमय और खुशियों से भरा होगा। आप काफी साहसी, सक्रिय और उत्साही होंगे। आप कोई नया कार्य शुरू करेंगे और उसे समय पर सफलतापूर्वक समाप्त भी करेंगे। अपने पेशे से संबंधित आपको निकट स्थानों की छोटी-छोटी यात्रायें करनी पड़ सकती हैं और आप बहुत सारे नये लोगों से मिलेंगे, जिनसे भविष्य में आपको लाभ प्राप्त होगा। यदि आप ठेकेदार या कोई ऐजेन्ट या आपूर्तिकर्ता हैं तो आपको बहुत सारे नये मौके प्राप्त होंगे।

जनवरी 2019 में केतु आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको बहुत ही सावधान एवं सचेत रहना चाहिए। किसी अप्रत्याशित परिस्थितिवश, दूरस्थ बैठे किसी व्यक्ति से आपकी अपेक्षायें खत्म हो सकती हैं। इसके अलावा, आपको कुछ निराशा हो सकती है और अनिश्चिततायें आपकी संभावनाओं को धुंधली कर सकती हैं। आपको हानि उठानी पड़ सकती है और सबसे बुरी संभावना है कि आप अनर्थ घटना, राजनैतिक या सामाजिक अशांति या सरकारी नीतियों में अचानक बदलाव के शिकार हो सकते हैं।

No comments:

Post a Comment