TOP TNF News: बृषभ राशि फरवरी 2019 राशिफल

बृषभ राशि फरवरी 2019 राशिफल

बृषभ राशि फरवरी 2019 राशिफल




फरवरी 2019 में सूर्य आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको अपने संबंधियों से अलग रहना पड़ सकता है। अगर आप अपने दूरस्थ सम्बन्धियों से आशा लगाये हुये हैं, तो आपको निराश होना पड़ सकता है। दूसरे अन्य ग्रह भी शुभ स्थिति में नहीं हैं तो आपको विषम परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है तथा आप अपमानित हो सकते हैं और गहरे मानसिक तनाव से गुजर सकते हैं। हालाँकि, यह गोचर आपकी माता के स्वास्थ्य और कुशलता लिए बहुत बढि़या है।

फरवरी 2019 में मंगल आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में भ्रमण करेगा। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा और आपको अपने कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। आपके शत्रु दबे रहेंगे और आपकी आमदनी, संपत्ति आदि में वृद्धि होगी। आपका उत्साह बहुत बढ़ा हुआ होगा और अपने बारे में आपकी राय बहुत बढि़या होगी। लेकिन, आपको अपने मन: स्थिति पर काबू रखना होगा, अन्यथा आपको आलोचनाओं, झूठी निन्दा और बदनामी का सामना करना पड़ सकता है।

फरवरी 2019 में बुध आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको काफी सोच-समझकर कोई कार्य करना चाहिए, अन्यथा आप व्यर्थ की परेशानियों में पड़ सकते हैं। आपको कुछ रूकावटों का भी सामना करना पड़ सकता है। बिना धैर्य खोए और बिना किसी मिलावट के एक-एक कर सभी को दूर करना चाहिए। आपको अन्य कार्यों में भी अतिरिक्त सावधानी बरतनी चाहिए और सोचना चाहिए कि खुशी के दिन आने वाले हैं।

फरवरी 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा। आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे। आपकी दिली तमन्नायें पूर्ण होंगी। आप अपने सभी सौदे में सफल होंगे और आपके मित्रों और परिचितों के दायरे में वृद्धि होगी। अगर आप विवाहित नहीं हैं तो आपका विवाह हो सकता है और यदि आप पहले से ही विवाहित हैं तो आपको संतान की प्राप्ति हो सकती है।

फरवरी 2019 में शुक्र आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। आप काफी प्रसन्न और खुश होंगे। आपमें नई ऊर्जा का संचार होगा और आपके आस-पास का वातावरण भी काफी सुखदायक होगा। आप आर्थिक मामलों में काफी भाग्यशाली होंगे, आपको काफी फायदा होगा और आपके धन में वृद्धि होगी। आपको किसी दूसरे व्यक्ति द्वारा संचित धन की प्राप्ति हो सकती है या निवेश के लिए किसी बड़ी वित्तीय संस्था से कर्ज के रूप से धन प्राप्त हो सकता है।

फरवरी 2019 में शनि आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। इसको अष्टम-शनि भी कहा जाता है। यह कई मामलों में बहुत ही अवांछनीय फल देता है। आपको अपने कार्यस्थल पर कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और कुछ लोग आपके किये कार्य का श्रेय ले सकते हैं। आपको किसी दूसरे द्वारा की गई गलती की सजा भी मिल सकती है या जिम्मेदार समझा जा सकता है। आपकी आमदनी में कमी और खर्चों में अधिकता सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है और प्रतिष्ठा पर आँच सकती है। मानसिक शांति की कमी के कारण आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

फरवरी 2019 में राहु आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आपका जीवन सुखमय और खुशियों से भरा होगा। आप काफी साहसी, सक्रिय और उत्साही होंगे। आप कोई नया कार्य शुरू करेंगे और उसे समय पर सफलतापूर्वक समाप्त भी करेंगे। अपने पेशे से संबंधित आपको निकट स्थानों की छोटी-छोटी यात्रायें करनी पड़ सकती हैं और आप बहुत सारे नये लोगों से मिलेंगे, जिनसे भविष्य में आपको लाभ प्राप्त होगा। यदि आप ठेकेदार या कोई ऐजेन्ट या आपूर्तिकर्ता हैं तो आपको बहुत सारे नये मौके प्राप्त होंगे।

फरवरी 2019 में केतु आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको बहुत ही सावधान एवं सचेत रहना चाहिए। किसी अप्रत्याशित परिस्थितिवश, दूरस्थ बैठे किसी व्यक्ति से आपकी अपेक्षायें खत्म हो सकती हैं। इसके अलावा, आपको कुछ निराशा हो सकती है और अनिश्चिततायें आपकी संभावनाओं को धुंधली कर सकती हैं। यदि अन्य ग्रह भी शुभ फरवरी 2019 में नहीं है तो आपको हानि उठानी पड़ सकती है और सबसे बुरी संभावना है कि आप अनर्थ घटना, राजनैतिक या सामाजिक अशांति या सरकारी नीतियों में अचानक बदलाव के शिकार हो सकते हैं।

No comments:

Post a Comment