TOP TNF News: बृषभ राशि अगस्त 2019 राशिफल

बृषभ राशि अगस्त 2019 राशिफल

बृषभ राशि अगस्त 2019 राशिफल




अगस्त 2019 में सूर्य आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आप कोई नया पद प्राप्त कर सकते हैं या आपके वर्तमान पद में उन्नत्ति हो सकती है। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा और अपने सभी प्रयत्नों में सफलता प्राप्त करेंगे तथा आपके पास काफी धन होगा। आपके दुश्मन आपसे दबे रहेंगे और आपको ढ़ेर सारी खुशियां प्राप्त होंगी। आपको अपने दुश्मनों को सजा देने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, नहीं तो वे भविष्य में आपसे हिसाब बराबर करने की कोशिश करेंगे। आपके अनुजों के लिए यह गोचर शुभ नहीं है, उनमें से कोई एक बीमार पड़ सकता है।

अगस्त 2019 में मंगल आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आप काफी साहसी, उत्साही और परिश्रमी होंगे। आपके सभी कार्य सफल होंगे और आप उॅचाईयों को प्राप्त करेंगे। आप कुछ महंगे आरामदायक वस्तुयें खरीदेंगे। आपका तबादला भी हो सकता है, जिसकी वजह से आपको अपना घर भी छोड़ना पड़ सकता है। हालाँकि, आपके अनुजों का स्वास्थ्य और कुशलता प्रभावित हो सकती है।

अगस्त 2019 में बुध आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। आपकी खुशियों में वृद्धि होगी और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आपका घरेलू जीवन भी खुशियों से भरा होगा। आपके परिवार में कोई शुभ आयोजन या मिलन समारोह हो सकता है या फिर आपको किसी ऐसे समारोह में शामिल होने का नियन्त्रण मिल सकता है।

अगस्त 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा। आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे। आपकी दिली तमन्नायें पूर्ण होंगी। आप अपने सभी सौदे में सफल होंगे और आपके मित्रों और परिचितों के दायरे में वृद्धि होगी। अगर आप विवाहित नहीं हैं तो आपका विवाह हो सकता है और यदि आप पहले से ही विवाहित हैं तो आपको संतान की प्राप्ति हो सकती है।

अगस्त 2019 में शुक्र आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आप अपने भाई-बन्धु के मामले में भाग्यशाली होंगे। आपके मित्र, सहयोगी और पड़ोसी आदि से आपको काफी मदद मिल सकती है। आप बहुत उत्साहित होंगे और किसी रचनात्मक कार्य को सफलतापूर्वक समाप्त करेंगे। आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी। आपमें गुण-दोष परखने की अद्भुत क्षमता होगी और अनौपचारिक अध्ययन से रूचिकर विषयों का विशेष ज्ञान होगा।

अगस्त 2019 में शनि आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। इसको अष्टम-शनि भी कहा जाता है। यह कई मामलों में बहुत ही अवांछनीय फल देता है। आपको अपने कार्यस्थल पर कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और कुछ लोग आपके किये कार्य का श्रेय ले सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है और प्रतिष्ठा पर आँच सकती है। मानसिक शांति की कमी के कारण आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

अगस्त 2019 में राहु आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। पैसे की कमी के कारण आपको कठिनाई हो सकती है या अयोग्य विश्वास के कारण हानि उठानी पड़ सकती है। आपको काफी सावधान रहना चाहिए और कर संबंधी मामलों में साफ होना चाहिए, अन्यथा आप परेशानियों में पड़ सकते हैं। आपके परिवार के कुछ लोगों का लगभग हर महत्वपूर्ण मामलों में आपसे मतभेद हो सकता है और उन्हे शांत करने के लिए आपको अपना निर्णय बदलना पड़ सकता है।

अगस्त 2019 में केतु आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको सुझाव दिया जाता है कि जब तक बुरा समय बीत जाये, तब तक अपने उपर काबू रखें। आगे आने वाला समय काफी मुश्किलों वाला हो सकता है और आपको कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप या आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जो कि आंतरिक रूप से गंभीर हो सकता है और इलाज मुश्किल हो सकता है। आपके कार्यस्थल पर स्थितियां हतोत्साहित करने वाली हो सकती हैं और आपकी आमदनी कम हो सकती है। आपको सरकारी कर्मचारियों के साथ होने वाले विवााद से बचना चाहिए।

No comments:

Post a Comment