TOP TNF News: बृषभ राशि जुलाई 2019 राशिफल

बृषभ राशि जुलाई 2019 राशिफल

बृषभ राशि जुलाई 2019 राशिफल 




जुलाई 2019 में सूर्य आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। आप कुछ घाटा उठा सकते हैं तथा अपने को ठगा हुआ महसूस कर सकते हैं। आपको अति आशावादी नहीं बनना चाहिए और दूसरों पर विश्वास कर पैसा या सामान उधार नहीं देना चाहिए, नही तो कुछ अनैतिक लोगा आपको ठग भी सकते हैं। अगर जुलाई में दूसरे अन्य ग्रहों से भी सहयोग नहीं मिल रहा है, तो आप गुस्सैल और बुरे शब्दों का प्रयोग करने वाले हो सकते हैं। लोग आपको बुरा और जिद्दी समझ सकते हैं।

जुलाई 2019 में मंगल आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आप काफी साहसी, उत्साही और परिश्रमी होंगे। आपके सभी कार्य सफल होंगे और आप उॅचाईयों को प्राप्त करेंगे। आप कुछ महंगे आरामदायक वस्तुयें खरीदेंगे। आपका तबादला भी हो सकता है, जिसकी वजह से आपको अपना घर भी छोड़ना पड़ सकता है। हालाँकि, आपके अनुजों का स्वास्थ्य और कुशलता प्रभावित हो सकती है।

बुध जुलाई 2019 में आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आपको काफी सचेत और सावधान रहना चाहिए। आपके कुछ मित्र, भाई, सहकर्मी अथवा पड़ोसी आपको परेशान कर सकते हैं। आपको कोई पत्र या संदेश प्राप्त होगा, जिससे आप उत्तेजित हो सकते हैं। आपको कोई सौदा करते समय या किसी पत्र अथवा किसी समझौते पर दस्तखत करते समय यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उसमें कहीं कोई गलती हो।

जुलाई 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा। आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे। आपकी दिली तमन्नायें पूर्ण होंगी। आप अपने सभी सौदे में सफल होंगे और आपके मित्रों और परिचितों के दायरे में वृद्धि होगी। अगर आप विवाहित नहीं हैं तो आपका विवाह हो सकता है और यदि आप पहले से ही विवाहित हैं तो आपको संतान की प्राप्ति हो सकती है।

जुलाई 2019 में शुक्र आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। यह गोचर अत्यन्त शुभ है और आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे। आपको कई स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी और आपका पारिवारिक जीवन आनन्दमय होगा। आप किसी बड़ी वित्तीय संस्था से धन ले सकते हैं और कोई महंगी सम्पत्ति खरीद सकते हैं, जिससे आपके रहन-सहन के स्तर में सुधार होगा। आप अपने घर की बाहरी या भीतरी सजावट पर काफी धन खर्च कर सकते हैं।

जुलाई 2019 में शनि आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको अपने कार्यस्थल पर कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और कुछ लोग आपके किये कार्य का श्रेय ले सकते हैं। आपको किसी दूसरे द्वारा की गई गलती की सजा भी मिल सकती है या जिम्मेदार समझा जा सकता है। आपकी आमदनी में कमी और खर्चों में अधिकता सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है और प्रतिष्ठा पर आँच सकती है। मानसिक शांति की कमी के कारण आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

जुलाई 2019 में राहु आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। इसका फल शनि की आपकी राशि से बारहवें भाव में होने वाले गोचर की तरह है। पैसे की कमी के कारण आपको कठिनाई हो सकती है या अयोग्य विश्वास के कारण हानि उठानी पड़ सकती है। आपको काफी सावधान रहना चाहिए और कर संबंधी मामलों में साफ होना चाहिए, अन्यथा आप परेशानियों में पड़ सकते हैं। आपके परिवार के कुछ लोगों का लगभग हर महत्वपूर्ण मामलों में आपसे मतभेद हो सकता है और उन्हे शांत करने के लिए आपको अपना निर्णय बदलना पड़ सकता है।

जुलाई 2019 में केतु आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको सुझाव दिया जाता है कि जब तक बुरा समय बीत जाये, तब तक अपने उपर काबू रखें। आगे आने वाला समय काफी मुश्किलों वाला हो सकता है और आपको कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप या आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जो कि आंतरिक रूप से गंभीर हो सकता है और इलाज मुश्किल हो सकता है। आपके कार्यस्थल पर स्थितियां हतोत्साहित करने वाली हो सकती हैं और आपकी आमदनी कम हो सकती है। आपको सरकारी कर्मचारियों के साथ होने वाले विवाद से बचना चाहिए।

No comments:

Post a Comment