TOP TNF News: धनु राशि अगस्त 2019 राशिफल

धनु राशि अगस्त 2019 राशिफल

धनु राशि अगस्त 2019 राशिफल



अगस्त 2019 में सूर्य आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर नहीं है। आपको अपने शरीर के किसी भाग में जलन की शिकायत हो सकती है और आपको छोटे-मोटे रोग भी हो सकते हैं। आप चिड़चिड़े हो सकते हैं और लोग आपको झगड़ालू प्रवृति का व्यक्ति समझ सकते हैं। आपको बहुत सावधान रहने की जरूरत है और आपको सरकारी कर्मचारियों से नहीं उलझना चाहिए, अन्यथा आपको उनका कोपभाजन बनना पड़ सकता है।

मंगल अगस्त 2019 में आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। यह गोचर बहुत शुभ नहीं है। आपको व्यस्त मार्गों से गुजरते समय अथवा आग या किसी चलते हुए मशीन के पास काम करते समय सचेत और सावधान रहने की जरूरत है। आपकी शारीरिक स्थिति भी ठीक नहीं हो सकती है और आप बुखार अथवा खून से होने वाली बीमारियों से परेशान हो सकते हैं। आपको अपनी आर्थिक स्थिति में भी भारी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। अगर आपकी कुण्डली में कोई अशुभ ग्रह इसी गोचर से भ्रमण करेगा, तो आपकी विश्वसनीयता और मान-सम्मान को ठेस पहुँच सकती है।

अगस्त 2019 में बुध आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर नहीं है और आपको काफी सत्तर्क रहना चाहिए। संभावना है कि दलाल, बिचौलिये आदि आपको धोखा दे सकते हैं। इसके अलावा, आप किसी चालाक वकील के चक्कर में भी पड़ सकते हैं। मजबूत शैक्षणिक और बौद्धिक पृष्ठभूमि वाले लोगों के साथ किसी भी तरह के विवाद से आपको बचना चाहिए। आपको अपने जीवनसाथी अथवा व्यापारिक सहयोगी से भी मनमुटाव हो सकता है, उन्हें कुशलता से शांत करना चाहिए।

अगस्त 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। यह शुभ गोचर नहीं है। विषम परिस्थितियों को काबू में करने के लिए आपको सावधान और सचेत रहना चाहिए। आपको धन निवेश और उधारी से बचना चाहिए और दूसरों से अधिक अपेक्षा नहीं करनी चाहिए। आपको धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है या घाटा उठाना पड़ सकता है। आपके मित्र और संबंधी भी मददगार साबित नहीं होंगे, जिसकी वजह से आप काफी दु:खी हो सकते हैं।

अगस्त 2019 में शुक्र आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। यह गोचर शुभ है। आप काफी प्रसन्न और खुश होंगे। आपमें नई ऊर्जा का संचार होगा और आपके आस-पास का वातावरण भी काफी सुखदायक होगा। आप आर्थिक मामलों में काफी भाग्यशाली होंगे, आपको काफी फायदा होगा और आपके धन में वृद्धि होगी। आपको किसी दूसरे व्यक्ति द्वारा संचित धन की प्राप्ति हो सकती है या निवेश के लिए किसी बड़ी वित्तीय संस्था से कर्ज के रूप से धन प्राप्त हो सकता है।

आपकी कुण्डली में शनि की साढ़े-साती चल रही है। अगस्त 2019 में शनि आपकी राशि से भ्रमण करेगा। आपको अत्यन्त सावधान और सचेत रहने की जरूरत है। यह गोचर कुछ मामलों में निश्चित रूप से अशुभ फल देता है। आपके कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपको परेशान कर सकती हैं और आपको बहुत सारी बाधाओं को पार करना पड़ सकता है। यदि अन्य दूसरे ग्रह भी अशुभ हैं तो निश्चित रूप से आपको कोई गंभीर धक्का लग सकता है या फिर आपकी नौकरी जा सकती है। आपके प्रति अपने लोगों का सहयोग और सहानुभूति खत्म हो सकता है। आपके किसी नजदीकी व्यक्ति का अभद्र व्यवहार आपको गंभीर दर्द दे सकता है। इसके अलावा, आप किसी रोग के शिकार हो सकते हैं और आमदनी के स्रोत बंद हो सकते हैं।

अगस्त 2019 में राहु आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा। यह शुभ गोचर नहीं है। आपको सावधान और सचेत रहना चाहिए। नये सम्बन्ध बनाते समय आपको काफी सोच-विचार करना चाहिए और खासकर विपरीत लिंगी व्यक्तियों के मामले में काफी सर्तक रहना चाहिए। ऐसे लोगों द्वारा प्रस्तावित कोई भी प्रस्ताव आपको हानि पहुँचा सकती है। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य आपको चिन्तित कर सकता है - यह और भी अधिक हो सकता है।

अगस्त 2019 में केतु आपकी राशि से भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर नहीं है और आपको कुछ बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है, जो कि आंतरिक रूप से गंभीर हो सकती है। परिस्थितियों में बदलाव के कारण आपके आस-पास के वातावरण में अशांति उत्पन्न हो सकती है। आपके कार्यस्थल पर स्थितियां हतोत्साहित करने वाली हो सकती हैं और आपके जीवनसाथी का बिगड़ता स्वास्थ्य आपकी चिन्ता का विषय हो सकता है। आप असमंजस में या परेशानी में पड़ सकते हैं। उधार दिये हुए पैसे आपको वापस नहीं मिल सकते हैं या किसी से कर्ज लिए हुए पैसे आप वापस करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं।

4 comments:

  1. Kuj acha v bol dete negative bol ke kyu logo ko aur dukhi krte ho.shame on your thinking

    ReplyDelete
  2. I will never read your rashi any more

    ReplyDelete
  3. seriously ekdun demotivated article

    ReplyDelete
  4. Agar Surya 8th chal raha rashi se, toh 16th ke baad 9th bhi toh ho raha hai, mangal 8th chal raha hai toh 9th Aug ke baad 9th house main chalega, yeh transit ke baare main kuch jikar nahi hai. Koi transit prediction main liya nahi hai.

    ReplyDelete