TOP TNF News: मेष राशि मार्च 2019 राशिफल

मेष राशि मार्च 2019 राशिफल

मेष राशि मार्च 2019 राशिफल


मार्च 2019 में सूर्य आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर है। आपकी प्रतिष्ठा आपके मित्रों, सहकर्मियों और परिचितों में बढ़ेगी। आपको ऊँचे पदों पर स्थित अपने मित्रों से प्रत्यक्ष लाभ और अप्रत्यक्ष सहयोग प्राप्त हो सकता है। आप अधिक जिम्मेदारियों वाले पद संभाल सकते हैं और आपकी आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी। आपका स्वास्थ्य उत्तम तथा रोगमुक्त होगा। आपकी माता की तरफ के रिश्तेदारों के लिए भी यह गोचर शुभ है।

मंगल मार्च 2019 में आपकी राशि से भ्रमण करेगा। यह गोचर शुभ नहीं है। आपको शांत रहना चाहिए। आपका दिमाग बेकार की बातों से भरा हो सकता है और आप बहुत जल्दी गुस्सा भी कर सकते हैं। आपका अपने संबंधियों - खासकर अनुजों - के साथ झगड़ा हो सकता है और आपका संबंध उनसे बिगड़ सकता है। आपको अपने संबंधियों से अलग भी होना पड़ सकता है। शारीरिक रूप से, शरीर में जलन या/और खून की अशुद्धता के कारण आप अस्वस्थ हो सकते हैं।

मार्च 2019 में बुध आपकी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको कहीं भी धन निवेश से पहले काफी सोच-विचार करना चाहिए। धन की कमी के कारण अपने वादे निभाने के लिए आपको कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप बहुत बुरी स्थिति में फंस सकते हैं और आपको मित्रों अथवा संबंधियों से उधार भी लेना पड़ सकता है।

मार्च 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। यह गोचर अशुभ है। आपको सावधान एवं सचेत रहना चाहिए। आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है अथवा आपको कोई छोटी दुर्घटना का सामना करना पड़ सकता है। आपको दुर्भाग्यवश नुकसान उठाना पड़ सकता है अथवा किसी कठिन परिस्थिति का सामना करना पड़ सकता है। आपको कुछ थकाने वाली यात्रायें भी करनी पड़ सकती हैं, जिसका उचित फल भी आपको नहीं मिलेगा। आप खुद को काफी लाचार महसूस करेंगे और सामान्य कार्यों में भी आपको काफी परेशानी महसूस होगी।

मार्च 2019 में शुक्र आपकी राशि से दसवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको सावधान और सचेत रहना चाहिए आप किसी शक्तिशाली और प्रभावशाली व्यक्ति के साथ विवाद में फंस सकते हैं, आपको अपने पद और प्रातिष्ठा खोने का डर हो सकता है। आपके कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपको परेशान कर सकती हैं और आपकी उन्नति में ठहराव सकता है तथा सुधार की संभावना नगण्य होगी। आपको इस बुरे समय के गुजरने की प्रतीक्षा करनी चाहिए।

मार्च 2019 में शनि आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। अगर आप व्यापार के क्षेत्र में हैं तो परिस्थितियों में बदलाव के कारण यह मंद हो सकता है। आपके पिता का स्वास्थ्य और उनकी कुशलता आपकी चिन्ता का कारण हो सकता है। आमदनी के मुकाबले आपके व्यय में वृद्धि होगी और आपको अपना संतुलन बनाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। किसी दूरस्थ स्थान पर आपके जाने का कार्यक्रम रद्द हो सकता है, क्योंकि वहां रहने वाले किसी व्यक्ति से आपको हतोत्साहित समाचार मिल सकता है।

मार्च 2019 में राहु आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर नहीं है। आपके माता-पिता में से किसी एक का स्वास्थ्य आपके लिए चिन्ता का कारण हो सकता है और आपकी किसी एक संतान का स्वास्थ्य भी ठीक नहीं हो सकता है। आपका व्यवसाय भी भली-भाँति नहीं हो सकता है और उससे आय संतोषजनक नहीं हो सकती है। यदि आप किसी शैक्षणिक या बौद्धिक क्षेत्र में हैं, तो आपकी उन्नति होगी और आशातीत सफलता प्राप्त होगी।

मार्च 2019 में केतु आपकी राशि से दसवें भाव में भ्रमण करेगा। यह शुभ गोचर है और यह आपको सारी खुशियां देगा। केतु आप पर मेहरबान होगा और आप जिस क्षेत्र में भी होंगे, वहां आपको बहुतायत में लाभ मिलेगा। लेकिन आपको अहंकारी नहीं बनना चाहिए और आकाश में उड़ने के बजाय आपको जमीन पर रह कर समझदारी के साथ आगे बढ़ना चाहिए। आपका सामाजिक स्तर उपर उठेगा। आपको किसी विख्यात संस्थान में सम्मानीय पद पर नियुक्ति का मौका मिल सकता है।

No comments:

Post a Comment