TOP TNF News: मेष राशि मई 2019 राशिफल

मेष राशि मई 2019 राशिफल

मेष राशि मई 2019 राशिफल



मई 2019 में सूर्य आपकी राशि से भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर नहीं है और आप गुस्सैल एवं अस्थिर महसूस करेंगे। आप छोटी-छोटी कई यात्रायें कर सकते हैं, जिसकी वजह से आप थके हुए और बीमार महसूस करेंगे। आप कोई फालतू के खर्चे में पड़ सकते हैं और घाटा भी उठा सकते हैं। आपके वरिष्ठ अधिकारियों का व्यवहार भी आपके प्रति ठीक नहीं होगा और आप अपने वरिष्ठ अधिकारियों से सहयोग तथा लाभ प्राप्त करने की स्थिति में नहीं होंगे। आपकी संतानों का स्वास्थ्य और कुशलता भी आपके लिए चिन्ता का कारण बन सकता है।

मंगल मई 2019 में आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर नहीं है। आपको शांत रहना चाहिए। आपका दिमाग गुस्से से भरा हो सकता है और आप कठोर शब्दों का प्रयोग कर सकते हैं। आपका अपने परिवार के सदस्यों या सहकर्मियों के साथ झगड़ा हो सकता है। अपने बदले हुए व्यवहार के कारण आप अन्य लोगों की सहानुभूति और सहयोग से वंचित हो सकते हैं। आपको घाटा हो सकता है और आपको अपने वादे निभाने का भी डर बना रह सकता है।

मई 2019 में बुध आपकी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। यह एक अशुभ गोचर है और आपको समय के ठीक होने का इन्तजार सावधानीपूर्वक करना चाहिए। आपको कहीं भी धन निवेश से पहले काफी सोच-विचार करना चाहिए। धन की कमी के कारण अपने वादे निभाने के लिए आपको कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप बहुत बुरी स्थिति में फंस सकते हैं और आपको मित्रों अथवा संबंधियों से उधार भी लेना पड़ सकता है।

मई 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको सावधान एवं सचेत रहना चाहिए। आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है अथवा आपको कोई छोटी दुर्घटना का सामना करना पड़ सकता है। आपको दुर्भाग्यवश नुकसान उठाना पड़ सकता है अथवा किसी कठिन परिस्थिति का सामना करना पड़ सकता है। आपको कुछ थकाने वाली यात्रायें भी करनी पड़ सकती हैं, जिसका उचित फल भी आपको नहीं मिलेगा। आप खुद को काफी लाचार महसूस करेंगे और सामान्य कार्यों में भी आपको काफी परेशानी महसूस होगी।

मई 2019 में शुक्र आपकी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। यह गोचर शुभ है और आप हर तरह की खुशी पायेंगे। अपने रहन-सहन के स्तर में सुधार के लिए आप काफी धन व्यय करेंगे। आप रूचिकर स्थानों का भ्रमण करेंगे और अपने समान लोगों के साथ परम आनन्द का अनुभव करेंगे। आपकी संतानों का स्वास्थ्य ठीक होगा और आपकी जीवनसाथी आपको बहुत सारी खुशियां प्रदान करेंगी।

मई 2019 में शनि आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपकी चिन्ता का स्रोत हो सकती हैं और आपको नौकरी छोड़नी भी पड़ सकती है या तबादला हो सकता है। अगर आप व्यापार के क्षेत्र में हैं तो परिस्थितियों में बदलाव के कारण यह मंद हो सकता है। आपके पिता का स्वास्थ्य और उनकी कुशलता आपकी चिन्ता का कारण हो सकता है। आमदनी के मुकाबले आपके व्यय में वृद्धि होगी और आपको अपना संतुलन बनाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

मई 2019 में राहु आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर है। आपका जीवन सुखमय और खुशियों से भरा होगा। आप काफी साहसी, सक्रिय और उत्साही होंगे। आप कोई नया कार्य शुरू करेंगे और उसे समय पर सफलतापूर्वक समाप्त भी करेंगे। अपने पेशे से संबंधित आपको निकट स्थानों की छोटी-छोटी यात्रायें करनी पड़ सकती हैं और आप बहुत सारे नये लोगों से मिलेंगे, जिनसे भविष्य में आपको लाभ प्राप्त होगा। यदि आप ठेकेदार या कोई ऐजेन्ट या आपूर्तिकर्ता हैं तो आपको बहुत सारे नये मौके प्राप्त होंगे।

मई 2019 में केतु आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। यह केतु का सबसे अशुभ गोचर है और आपको बहुत ही सावधान एवं सचेत रहना चाहिए। किसी अप्रत्याशित परिस्थितिवश, दूरस्थ बैठे किसी व्यक्ति से आपकी अपेक्षायें खत्म हो सकती हैं। इसके अलावा, आपको कुछ निराशा हो सकती है और अनिश्चिततायें आपकी संभावनाओं को धुंधली कर सकती हैं। आपको हानि उठानी पड़ सकती है और सबसे बुरी संभावना है कि आप अनर्थ घटना, राजनैतिक या सामाजिक अशांति या सरकारी नीतियों में अचानक बदलाव के शिकार हो सकते हैं।

No comments:

Post a Comment