TOP TNF News: मेष राशि अगस्त 2019 राशिफल

मेष राशि अगस्त 2019 राशिफल

मेष राशि अगस्त 2019 राशिफल




अगस्त 2019 में सूर्य आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा। आपको अपने कार्यस्थल और घर पर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आप अस्वस्थ हो सकते हैं और आपकी ताकत कम हो सकती है। यह गोचर आपके माता-पिता के लिए शुभ नहीं है और उनमें से किसी एक का स्वास्थ्य आपके लिए चिन्ता का कारण बन सकता है।

अगस्त 2019 में मंगल आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा। आपको सावधान रहने की जरूरत है। आपको अपने कार्यस्थल पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और आपके सहयोगी अथवा कर्मचारी आपके खिलाफ विद्रोह कर सकते हैं या हड़ताल कर सकते हैं। अपने लक्ष्य को पाने के लिए आपको आदेश देने की जगह कूटनीति तथा कुशलता का प्रयोग करना चाहिए। आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है और आप अतिसार, पेचिश आदि के शिकार हो सकते हैं।

बुध अगस्त 2019 में आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आपको काफी सचेत और सावधान रहना चाहिए। आपके कुछ मित्र, भाई, सहकर्मी अथवा पड़ोसी आपको परेशान कर सकते हैं। आपको कोई पत्र या संदेश प्राप्त होगा, जिससे आप उत्तेजित हो सकते हैं। आपको कोई सौदा करते समय या किसी पत्र अथवा किसी समझौते पर दस्तखत करते समय यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उसमें कहीं कोई गलती हो।

अगस्त 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको सावधान एवं सचेत रहना चाहिए। आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है अथवा आपको कोई छोटी दुर्घटना का सामना करना पड़ सकता है। आपको दुर्भाग्यवश नुकसान उठाना पड़ सकता है अथवा किसी कठिन परिस्थिति का सामना करना पड़ सकता है। आपको कुछ थकाने वाली यात्रायें भी करनी पड़ सकती हैं, जिसका उचित फल भी आपको नहीं मिलेगा। आप खुद को काफी लाचार महसूस करेंगे और सामान्य कार्यों में भी आपको काफी परेशानी महसूस होगी।

अगस्त 2019 में शुक्र आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा। आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे। आपको एक से अधिक स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी और आपका घरेलू जीवन सुखमय और शांतिमय होगा। आपके परिवार में कोई शुभ आयोजन या मिलन हो सकता है, जिसकी वजह से आपका घर खुशियों से भरा होगा। आपका दिमाग, यादाश्त, सोच, बौद्धिक क्षमता तथा निर्णय क्षमता काबिले तारीफ होगी।

अगस्त 2019 में शनि आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। आप कई मामलों में दुर्भाग्यशाली हो सकते हैं। कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपकी चिन्ता का स्रोत हो सकती हैं और आपको नौकरी छोड़नी भी पड़ सकती है या तबादला हो सकता है। अगर आप व्यापार के क्षेत्र में हैं तो परिस्थितियों में बदलाव के कारण यह मंद हो सकता है। आपके पिता का स्वास्थ्य और उनकी कुशलता आपकी चिन्ता का कारण हो सकता है। आमदनी के मुकाबले आपके व्यय में वृद्धि होगी और आपको अपना संतुलन बनाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। किसी दूरस्थ स्थान पर आपके जाने का कार्यक्रम रद्द हो सकता है, क्योंकि वहां रहने वाले किसी व्यक्ति से आपको हतोत्साहित समाचार मिल सकता है।

अगस्त 2019 में राहु आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आपका जीवन सुखमय और खुशियों से भरा होगा। आप काफी साहसी, सक्रिय और उत्साही होंगे। आप कोई नया कार्य शुरू करेंगे और उसे समय पर सफलतापूर्वक समाप्त भी करेंगे। अपने पेशे से संबंधित आपको निकट स्थानों की छोटी-छोटी यात्रायें करनी पड़ सकती हैं और आप बहुत सारे नये लोगों से मिलेंगे, जिनसे भविष्य में आपको लाभ प्राप्त होगा। यदि आप ठेकेदार या कोई ऐजेन्ट या आपूर्तिकर्ता हैं तो आपको बहुत सारे नये मौके प्राप्त होंगे।

अगस्त 2019 में केतु आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको बहुत ही सावधान एवं सचेत रहना चाहिए। किसी अप्रत्याशित परिस्थितिवश, दूरस्थ बैठे किसी व्यक्ति से आपकी अपेक्षायें खत्म हो सकती हैं। इसके अलावा, आपको कुछ निराशा हो सकती है और अनिश्चिततायें आपकी संभावनाओं को धुंधली कर सकती हैं। आपको हानि उठानी पड़ सकती है और सबसे बुरी संभावना है कि आप अनर्थ घटना, राजनैतिक या सामाजिक अशांति या सरकारी नीतियों में अचानक बदलाव के शिकार हो सकते हैं।

No comments:

Post a Comment