TOP TNF News: कन्या राशि जुलाई 2019 राशिफल

कन्या राशि जुलाई 2019 राशिफल

कन्या राशि जुलाई 2019 राशिफल




जुलाई 2019 में सूर्य आपकी राशि से दसवें भाव में भ्रमण करेगा। आप सुख की आशा कर सकते हैं और नयी ऊँचाइयों को छुयेंगे। आपकी विश्वसनीयता, प्रतिष्ठा, नाम और यश में वृद्धि होगी और आपकी पदोन्नति हो सकती है। आपको जिम्मेदारी भरे नये कार्य सौंपे जा सकते हैं, जो कि आप सफलतापूर्वक निभायेंगे। यह गोचर आपकी संतानों के स्वास्थ्य और कुशलता के लिए शुभ है, जो कि अपने कार्यों से आपको गौरवान्वित करेंगे।

जुलाई 2019 में मंगल आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में भ्रमण करेगा। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा और आपको अपने कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। आपके शत्रु दबे रहेंगे और आपकी आमदनी, संपत्ति आदि में वृद्धि होगी। आपका उत्साह बहुत बढ़ा हुआ होगा और अपने बारे में आपकी राय बहुत बढि़या होगी। लेकिन, आपको अपने मन: स्थिति पर काबू रखना होगा, अन्यथा आपको आलोचनाओं, झूठी निन्दा और बदनामी का सामना करना पड़ सकता है।

जुलाई 2019 में बुध आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में भ्रमण करेगा। बुध की कृपा-दृष्टि आप पर बनी रहेगी। आपकी उन्नति बरकरार रहेगी। आप ऊँचे पदों पर आसीन अपने मित्रों से प्रत्यक्ष लाभ तथा सहयोग प्राप्त करेंगे और आपके लिए नए रास्ते खुले होंगे। आप अपनी संपत्ति अपने विवेक और समझदारी भरे निवेश से बढ़ायेंगे। सामाजिक स्तर पर भी आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी।

जुलाई 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आपको बहुत सावधान और सचेत रहना चाहिए, अन्यथा आपका तबादला किसी अनजान और कठिन परिस्थितियों वाली जगह पर हो सकता है, जहां केवल परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, बल्कि आपको मानसिक रूप से भी कष्ट उठाना पड़ सकता है। इसके अलावा, आपको कई रूकावटों का भी सामना करना पड़ सकता है तथा आप बीमार भी पड़ सकते हैं।

जुलाई 2019 में शुक्र आपकी राशि से दसवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको सावधान और सचेत रहना चाहिए। यदि अन्य दूसरे ग्रह भी अशुभ हैं तो आप किसी शक्तिशाली और प्रभावशाली व्यक्ति के साथ विवाद में फंस सकते हैं, आपको अपने पद और प्रातिष्ठा खोने का डर हो सकता है। आपके कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपको परेशान कर सकती हैं और आपकी उन्नति में ठहराव सकता है तथा सुधार की संभावना नगण्य होगी। आपको इस बुरे समय के गुजरने की प्रतीक्षा करनी चाहिए।

शनि जुलाई 2019 में आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा। इसे कंटक शनि भी कहा जाता है। इस गोचर के दौरान लोगों को ऐसा प्रतीत होता है जैसे शरीर में कांटा चुभा हुआ हो। इसलिए यह किसी भी तरह से शुभ गोचर नहीं है आपको विपरीत परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। आप काफी चिंतित हो सकते हैं।

जुलाई 2019 में राहु आपकी राशि से दसवें भाव में भ्रमण करेगा। यह आपको बहुत सारी खुशियां देगा। राहु आप पर मेहरबान होगा और आप जिस क्षेत्र में भी होंगे, वहां आपको बहुतायत में लाभ मिलेगा। लेकिन आपको अहंकारी नहीं बनना चाहिए और आकाश में उड़ने के बजाय आपको जमीन पर रह कर समझदारी के साथ आगे बढ़ना चाहिए। आपका सामाजिक स्तर उपर उठेगा। आपको किसी विख्यात संस्थान में सम्मानीय पद पर नियुक्ति का मौका मिल सकता है।

जुलाई 2019 में केतु आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा। आप दु:, शोक एवं दर्द से पीडि़त हो सकते हैं। आपके माता-पिता में से किसी एक का स्वास्थ्य आपके लिए चिन्ता का कारण हो सकता है और आपकी किसी एक संतान का स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है। आपका व्यवसाय भी भली-भांति नहीं हो सकता है और उससे आय संतोषजनक नहीं हो सकती है। यदि आप किसी शैक्षणिक या बौद्धिक क्षेत्र में हैं तो आपकी उन्नति होगी और आशातीत सफलता प्राप्त होगी।

No comments:

Post a Comment