TOP TNF News: तुला राशी फरवरी 2019 राशिफल

तुला राशी फरवरी 2019 राशिफल

तुला राशी फरवरी 2019 राशिफल




फरवरी 2019 में सूर्य आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा। आपको अपने कार्यस्थल और घर पर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आप अस्वस्थ हो सकते हैं और आपकी ताकत कम हो सकती है। यह गोचर आपके माता-पिता के लिए शुभ नहीं है और उनमें से किसी एक का स्वास्थ्य आपके लिए चिन्ता का कारण बन सकता है।

फरवरी 2019 में मंगल आपकी राशि से छठे भाव में भ्रमण करेगा। आप प्रतियोगी परीक्षाओं, मुकदमेंबाजी, वाद-विवाद इत्यादि में विजयी होंगे। आपके शत्रुओं की पराजय होगी और संघर्ष समाप्ति पर अपने को तरो-ताजा महसूस करेंगे। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा, आप अपने सारे कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे तथा आपको अनेक स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी।

फरवरी 2019 में बुध आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा। यह बहुत ही शुभ गोचर है और सारी चीजें फायदेमन्द सिद्ध होगी। यदि आप किसी शिक्षा सम्बन्धी, बौद्धिक, सांस्कृतिक या कलात्मक कार्यों में लगे हैं, तो काफी उन्नति होगी। आपकी आय में बढ़ोत्तरी होगी और आपके रहन-सहन के स्तर में सुधार होगा। यदि आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपको मौका मिल सकता है और बढि़या प्रस्ताव भी मिल सकता है।

फरवरी 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा आप किसी नई नौकरी या पदोन्नति के बारे में सोंच रहे हैं, तो आपकी अपेक्षायें पूर्ण होंगी। आपको कर्तव्यनिष्ठ वरिष्ठ अधिकारी मिलेंगे, जो आपकी प्रतिभा का सम्मान करेंगे। यदि आप व्यापार में हैं तो आपके व्यापार में बढ़ोत्तरी होगी अथवा नये व्यापार में भी अपना हाथ आजमायेंगे। आपकी आय में वृद्धि होगी और आपके रहन-सहन के स्तर में भी सुधार होगा। आपका घरेलू जीवन सुखमय तथा खुशहाल होगा।

फरवरी 2019 में शुक्र आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आप अपने भाई-बन्धु के मामले में भाग्यशाली होंगे। आपके मित्र, सहयोगी और पड़ोसी आदि से आपको काफी मदद मिल सकती है। आप बहुत उत्साहित होंगे और किसी रचनात्मक कार्य को सफलतापूर्वक समाप्त करेंगे। आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी। आपमें गुण-दोष परखने की अद्भुत क्षमता होगी और अनौपचारिक अध्ययन से रूचिकर विषयों का विशेष ज्ञान होगा।

फरवरी 2019 में शनि आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आपके उपर छाये हुये निराशा और परेशानियों के बादल छंट जायेंगे और आप अपने को काफी भाग्यशाली महसूस करेंगे अगर साढ़-साती (जो कि पार कर चुका है) का दौर आपके लिए खराब था तो आप एक नयी शुरूआत कर सकते हैं। आप नये वातावरण में नई शुरूआत कर सकते हैं और अपने विशेष गुण जैसे साहस, विश्वास, ताकत और संकल्प पुन: प्राप्त कर सकते हैं। आपके पेशे में या निवास स्थान में बदलाव हो सकता है। आप अपने अभिन्न मित्रों और संबंधियों से नाखुश हो सकते हैं और यदि ऐसा था तो अभी से आप उनका ख्याल कम करेंगे और किसी दूसरी जाति, समुदाय या धर्म के लोगों के साथ आप दोस्ती कर सकते हैं और वे आपको खुली बांहों से अपनायेंगे।

फरवरी 2019 में राहु आपकी राशि से दसवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको बहुत सारी खुशियां देगा। राहु आप पर मेहरबान होगा और आप जिस क्षेत्र में भी होंगे, वहां आपको बहुतायत में लाभ मिलेगा। लेकिन आपको अहंकारी नहीं बनना चाहिए और आकाश में उड़ने के बजाय आपको जमीन पर रह कर समझदारी के साथ आगे बढ़ना चाहिए। आपका सामाजिक स्तर उपर उठेगा। आपको किसी विख्यात संस्थान में सम्मानीय पद पर नियुक्ति का मौका मिल सकता है।

फरवरी 2019 में केतु आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा, आपके माता-पिता में से किसी एक का स्वास्थ्य आपके लिए चिन्ता का कारण हो सकता है और आपकी किसी एक संतान का स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है। आपका व्यवसाय भी भली-भांति नहीं हो सकता है और उससे आय संतोषजनक नहीं हो सकती है। यदि आप किसी शैक्षणिक या बौद्धिक क्षेत्र में हैं तो आपकी उन्नति होगी और आशातीत सफलता प्राप्त होगी।

No comments:

Post a Comment