TOP TNF News: रविवार 14 जनवरी राशिफल: आज इन राशि वालों को हैं धन प्राप्ति के योग

रविवार 14 जनवरी राशिफल: आज इन राशि वालों को हैं धन प्राप्ति के योग






मेष राशि

हालात इस वजह से मददगार हैं क्योंकि आप जागरूक हैं, पर परेशानी यह की आप घबराएँ हुए हैं। अगर किसी भी अच्छाई को बढ़ावा देना है तो उससे जुडी कमी को तो दूर करना ही पड़ेगा तब जाकर तकदीर आपका पूरा साथ निभा पायेगी।

वृषभ राशि

लोगों से जुड़ें और लोगों की मदद भी करें, पर इसका यह मतबल नहीं है की आप अपना नुकसान करते चले जाएँ। रुकावटें हैं इसलिए अपने दिल की आवाज़ को समझने में किसी भी तरह की गलती न करें।

मिथुन राशि

घर-परिवार की खुशियाँ बनी रह सकती है और रिश्तों की अच्छाई आपका साथ देगी, फिर भी पुरानी बातें आपको झंझोड़ती चली जाएँ ऐसा हो सकता है।

कर्क राशि

आपकी कोशिशें आपका पूरा साथ नहीं दे रही। इसी वजह से आपकी उपलब्धियों में थोड़ी सी कमी रह सकती है। काम की ओर तवज्जो भरपूर है लेकिन लाभ उस रूप से नहीं बन पा रहा।

सिंह राशि

जो बात आपने पहले अपने दिल में छुपा रखी थी अब आप उसे कह पा रहे हैं। यही वजह है की लोग भी अब आपको बेहतर तरीके से समझना चाह रहे हैं। अपनों से पहले जो दूरियां बन गयी थीं अब उन्हें नजदीकियों में बदला जा सकता है।

कन्या राशि

कामकाज में स्थिरता बनानी होगी और दूरस्थान के सपने से फिलहाल रुकना होगा, बल्कि जो अपनों से दूर हैं उन्हें भी अपनों के करीब आने का मौका मिल सकता है, इसलिए भी अपने कामकाज की स्थिति को बेहतर करने की संभावनाएं बनी हुई हैं। निजी जीवन की खुशियाँ बनाये रखने का अच्छा समय है।

तुला राशि

खर्चे बढ़ रहे हैं और नुकसान की स्तिथि भी बन सकती है। इसी वजह से आपको अपनी बचत को लेकर भी मन में बहुत सारी चिंताएं हैं। भविष्य में बनने वाली जरूरतों को कैसे पूरा किया जायेगा पर साथ ही साथ बचाव भी बना हुए हैं जो आप से मेहनत करवा ले और आपकी प्रेरणा को जगाये रखें।

वृश्चिक राशि

आर्थिक स्तिथि ठीक है और नियमति रूप से धनलाभ के योग हैं। कामकाज से जुडी स्थिरता और अच्छाई आपके लिए भरपूर बनी हुई है, फिर भी किसी न किसी वजह से मन परेशान है।

धनु राशि

लोगों की अच्छी कही हुई बात आपको जरुर समझ में आयेगी। लोगों की सलाह से कामकाज की स्तिथि को भी बेहतर करने की संभावनाएं बनेंगी। ऐसी अच्छी परिस्थितियों में ही ज़िन्दगी के नए रास्ते खुलते हैं जिनपर चला जा सकता है।

मकर राशि

पैसे से लेनदेन पर एक नजर रखनी होगी। किसी भी तरह का खतरा मोल लेने से भी बचना होगा। बढ़ते हुए खर्चों को थोडा सा थाम लेने की जरूरत पड़ेगी। ऐसे में अपनी बचत को बचाए रखना बहुत जरूरी होगा।

कुंभ राशि

हालात इस वजह से आपके लिए मददगार हैं क्योंकि आपने उसके लिए पहले मेहनत की है और अब वो मेहनत रंग ला रही है जो आपके लाभ को बढ़ा दे और आपको बड़ी सफलता दे दे।

मीन राशि

जिस भी काम से जुड़े हुए हैं उसके फल मिलने का समय आ गया है जैसे और यह रास्ता कठिन रहा है। आज के सन्दर्भ में भी आपको वो कठिनाइयाँ नजर आ रही हैं, फिर भी बहुत कुछ संभला रहे ऐसा ही कहते हैं आपके तारे।

3 comments:

  1. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  2. बहुत ही अच्छा ब्लॉग है आपका
    आप इसके डिजाइन में कुछ चेंज कर लें इससे और अच्छा लगेगा ।

    ReplyDelete
    Replies
    1. मुझे कुछ नही आता है इतफाक से डिजाइन किया है, अब मुझे पता नही पड़ रहा है, अगर कोई थीम आपकी नजर में है तो मुझे जरूर बताओ। मेरी ईमेल id
      निम्नलिखित है enepalsingh@gmail.com

      Delete